advertisements
advertisements

Meerut News : मेरठ में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पहुंची मेडा की टीम पर हमला, अफसरों को दौड़ाकर पीटा

मेरठ में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पहुंची मेडा की टीम पर हमला, अफसरों को दौड़ाकर पीटा
UPT | मेरठ में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पहुंची मेडा टीम पर हमले के बाद पहुंचीं पीआरवी।

May 04, 2024 21:21

मेरठ विकास प्राधिकरण मेडा की टीम को जान बचाकर उल्टे पॉव लौटना पड़ा। लोगों के भारी विरोध के बीच टीम को दौड़ा लिया और पथराव किया गया। बताया जाता है...

May 04, 2024 21:21

Short Highlights
  • अवैध कॉलोनी को ध्वस्त करने पहुंची थी मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम
  • लोगोंं ने अफसरों पर किया हाथ साफ, दौड़कर बचाई जान
  • अवैध निर्माण को ध्वस्त करने और सील लगाने को मांगी फोर्स  
Meerut News : अवैध निर्माण को ध्वस्त करने और सील लगाने पहुंची मेरठ विकास प्राधिकरण मेडा की टीम पर आज लोगों ने हमला बोल दिया। बताया जाता है कि महिलाओं ने मेडा के अफसरों को दौड़ाकर पीटा। अफसरों ने पथराव के बीच दौड़कर अपनी जान बचाई। 

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर अवैध व्यावसायिक निर्माण 
मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे के पास अवैध रूप से किए जा रहे व्यावसायिक निर्माण को सील करने व अवैध कॉलोनी को जमींदोज करने पहुंची मेरठ विकास प्राधिकरण मेडा की टीम को जान बचाकर उल्टे पॉव लौटना पड़ा। लोगों के भारी विरोध के बीच टीम को दौड़ा लिया और पथराव किया गया। बताया जाता है कि महिलाओं ने अधिकारियों की पिटाई तक कर दी।
मेरठ विकास प्राधिकरण मेडा की टीम जान बचाकर लौटी और आला अफसरों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। इस मामले में थाना पल्लवपुरम में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं अवैध निर्माण को ध्वस्त करने और उसको सील करने के लिए फोर्स मांगी है।

अवैध रूप से व्यावसायिक निर्माण करवा रहा
प्रवर्तन प्रभारी अधिकारी अर्पित यादव ने जानकारी दी कि दिल्ली—देहरादून बाईपास स्थित पल्लवपुरम फेज-2 रुड़की रोड पर उदय सिटी गेट के पास अजय मलिक नामक व्यक्ति अवैध रूप से व्यावसायिक निर्माण करवा रहा है। आज मेडा की टीम के कार्रवाई करने पहुंची तो उस पर पथराव किया गया और मारपीट की गई। इस मामले में अजय मलिक व अन्य के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई को थाने में तहरीर दी है।

बिना ले आउट स्वीकृत कराए अवैध कॉलोनी
उन्होंने बताया कि महावीर, बालेश्वर, राजपाल, धर्मपाल, अनुराग, संजय द्वारा दुल्हैड़ा चौहान गांव उदय विहार के पीछे उदय सिटी के पास बिना ले आउट स्वीकृत कराए अवैध कॉलोनी बनाई जा रही थी। प्रवर्तन दल की टीम ने पहुंच कर कार्रवाई की। इसी बीच टीम पर हमला कर दिया गया और पथराव कर टीम के सदस्यों को घायल किया गया। 

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें