Meerut News : मेरठ में किन्नरों के दो गुट भिड़े, चौराहे पर उतारें अपने कपड़े

मेरठ में किन्नरों के दो गुट भिड़े, चौराहे पर उतारें अपने कपड़े
UPT | किन्नरों के बीच मारपीट

Sep 27, 2024 11:50

वाहन चालक जब किन्नरों को पैसे नहीं देते तो वो वाहन चालकों के साथ अभद्रता करते हैं। हालांकि किन्नर के गुरु ने चौराहों पर खड़े होकर वसूली करने वाले इन किन्नरों के फर्जी होने का दावा किया है।

Sep 27, 2024 11:50

Short Highlights
  • मेरठ के बच्चा पार्क चौराहे का मामला 
  • किन्नरों के बीच मारपीट होती देख लगी भीड़
  • सड़क पर गुजरती महिलाएं किन्नरों की हरकत देख शर्मसार 
Meerut News : मेरठ के बच्चा पार्क चौराहे पर किन्नरों के दो गुटों में वसूली को लेकर भिड़ंत हो गई। किन्नरों के दोनों  पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले। बीच सड़क पर किन्नरों के बीच मारपीट होती देख लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मारपीट कर रहे किन्नरों ने सड़क पर अपने कपड़े उतारकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके वहां से निकल रही महिलाएं शर्मसार हो गईं और उन्होंने अपना सिर शर्म से झुका लिया। 

बच्चा पार्क चौराहे पर किन्नरों की भीड़ जुटी रहती है
दरअसल, पिछले कुछ समय से बच्चा पार्क चौराहे पर किन्नरों की भीड़ जुटी रहती है। जहां पर चारों ओर की सड़कें किन्नरों के गुटों में बंटी हुई हैं। रेड सिग्नल पर रुकने वाले वाहन चालकों से किन्नर जबरन वसूली करते हैं। वाहन चालक जब किन्नरों को पैसे नहीं देते तो वो वाहन चालकों के साथ अभद्रता करते हैं। हालांकि किन्नर के गुरु ने चौराहों पर खड़े होकर वसूली करने वाले इन किन्नरों के फर्जी होने का दावा किया है।

वाहन चालक से वसूली को लेकर किन्नरों के गुट आपस में भिड़ गए
गुरुवार को किसी वाहन चालक से वसूली को लेकर किन्नरों के गुट आपस में भिड़ गए। चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने किसी तरह किन्नरों को समझाकर शांत किया। थाना पुलिस का कहना है कि अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तहरीर आने पर इन पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में लोगों ने पुलिस अधिकारियों से चौराहों पर किन्नरों से ऐसी वसूली करने पर रोक लगाने की मांग की है। 

Also Read

यूपी के इस शहर में 'लाइट रेल' चलाने की तैयारी, एक ही ट्रैक दौड़ेंगी तीनों ट्रेनें

27 Sep 2024 02:42 PM

गौतमबुद्ध नगर मेट्रो और रैपिड रेल का जमाना हुआ पुराना : यूपी के इस शहर में 'लाइट रेल' चलाने की तैयारी, एक ही ट्रैक दौड़ेंगी तीनों ट्रेनें

पहले इस रूट को पॉड टैक्सी के जरिए कनेक्ट करने का प्लान तैयार किया गया था, लेकिन अब इसे लाइट रेल के जरिए जोड़ने का प्रस्ताव रखा गया है। पॉड टैक्सी परियोजना की अनुमानित लागत 641.5 करोड़ रुपये थी। और पढ़ें