advertisements
advertisements

​​Meerut News : मेरठ में दो युवकों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, एसएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

मेरठ में दो युवकों की लाश मिलने से मचा हड़कंप, एसएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
UPT | एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

May 08, 2024 21:31

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आज शाम को छह बजे सूचना मिली कि खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची गांव के जंगल में आम के बाग में दो युवकों के शव पड़े हुए हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच की। दोनों शवों की शिनाख्त हो चुकी है।

May 08, 2024 21:31

Short Highlights
  • मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के पांची गांव का मामला 
  • एक युवक बिजौली और दूसरा गांव नरहेडा का रहने वाला 
  • पुलिस के मुताबिक दोनों हत्याएं गला दबाकर की गई
Meerut News : मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव पांची के जंगल में आम के बाग में दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों युवकों के शव के पास से मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मौके पर एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवान और एसपी देहात भी पहुंचे हैं। अधिकारी मौका मुआयना कर रहे हैं।  

शवों की हो चुकी है शिनाख्त
मौके पर पहुंचे एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आज शाम को छह बजे सूचना मिली कि खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची गांव के जंगल में आम के बाग में दो युवकों के शव पड़े हुए हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच की। दोनों शवों की शिनाख्त हो चुकी है। एसएसपी ने बताया कि एक युवक गांव बिजौली और दूसरा गांव नरहेडा का रहने वाला है। एसएसपी के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या गला दबाकर की गई है। दोनों युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्याकांड के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।   
आज शाम को मेरठ में थाना खरखौदा क्षेत्र के पांची गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब जंगल में आम के बाग में दो युवकों की हत्या कर दी गई। दोनों युवकों के शव मेरठ-हापुड़ हाईवे कैली अंडरपास से 100 मीटर दूर आम के बाग में पड़े मिले। शवों के पास ही मोबाइल बरामद हुआ है।

गला घोटकर युवकों की हत्या करने की आशंका
माना जा रहा है कि युवकों की हत्या गला घोंटकर की गई है। दोनों युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। दोनों के हाथ पर ओम लिखा हुआ है। मौके पर खरखौदा पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि युवकों की पहचान हो गई है। हत्या किन वजहों से की गई है। इसका पता लगाया जा रहा है। वहीं युवकों की हत्या से दोनों गांव में तनाव है। ग्रामीणों में युवकों की हत्या से आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि जल्द ही दोनों युवकों के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार करे, वरना हाईवे जाम कर दिया जाएगा। 

Also Read

लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 11:48 PM

मेरठ School Holiday : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें