Meerut News : महिला के चेहरे पर फिदा हुआ और फिर होटल में बनाए संबंध, इसके बाद फिर...

महिला के चेहरे पर फिदा हुआ और फिर होटल में बनाए संबंध, इसके बाद फिर...
UPT | मेरठ में खूबसूरत हसीनाओं का हनी ट्रैप गैंग

Sep 05, 2024 12:48

लोगों ने युवक को जबरदस्ती गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद उसकी पिटाई करते रहे और दिल्ली रोड पर घुमाते रहे। इसके बाद 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। रुपये नहीं देने पर जान से मारने और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी

Sep 05, 2024 12:48

Short Highlights
  • खूबसूरत हसीनाओं का हनी ट्रैप गैंग पुलिस ने पकड़ा
  • दो महिला सहित गैंग के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार
  • होटल में ले जाकर बनातीं थी शारीरिक संबंध फिर करती थी ब्लैकमेल 
Meerut News : मेरठ में खूबसूरत हसीनाओं का हनी ट्रैप गैंग लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर रुपयों की वसूली करता था। जो इनके हुस्न के जाल में फंसता था उसको लाखों रुपये गैंग को देने के साथ पिटाई भी खानी होती थी। 

होटली में कमरा किया बुक बनाए संबंध 
परतापुर थाना क्षेत्र का युवक गैंग की महिला सदस्य के चक्कर में पड़ गया। जिसमें उसने वीडियो कॉल पर महिला का चेहरा देखा तो उस पर मर मिटा। इसके बाद होटल के कमरा बुक करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच हनी ट्रैप गैंग के अन्य लोग होटल पहुंच गए। उन्होंने युवक को गाड़ी में बिठाकर पिटाई की। इसके बाद युवक की पत्नी और रिश्तेदारों को फोन कर 10 लाख रुपये की डिमांड की। रुपये नहीं देने पर रिपोर्अ दर्ज कर जेल भेजने की धमकी भी दी। पीड़ित युवक जब गिरोह के चंगुल से छूटा तो उसने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। परतापुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो महिलाओं और गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

जरूरी काम से मिलने की बात कही
एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि थाना परतापुर क्षेत्र के एक शादीशुदा युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि कुछ दिन पहले मोबाइल पर एक महिला का फोन आया। महिला ने जरूरी काम से मिलने की बात कही। फोन पर दोनों के बीच दोस्ती होने लगी। महिला ने अपना नाम शालू बताया। तीन सितंबर की शाम छह बजे युवक से मिलने के लिए मेरठ आ गई।

व्यू बैली होटल में दोनों ने कमरा लिया
दिल्ली रोड रिठानी स्थित व्यू बैली होटल में दोनों ने कमरा लिया। युवक ने महिला से शारीरिक संबंध बनाए। होटल से बाहर आए तो एक स्विफ्ट गाड़ी और बाइक खड़ी थी। उन लोगों ने युवक को जबरदस्ती गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद उसकी पिटाई करते रहे और दिल्ली रोड पर घुमाते रहे। इसके बाद 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। रुपये नहीं देने पर जान से मारने और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

हमने तेरे जैसे बहुत से लोगों से रुपये लिए हैं
वे लोग एक दूसरे को सिमरन उर्फ रुहीना, आसिफ, अनिकेत, दीपक, फिरोज, फहीम के नाम से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने तेरे जैसे बहुत से लोगों से रुपये लिए हैं। युवक ने बताया कि आरोपियों में एक बाउंसर दीपक निवासी ग्राम डीलना थाना भोजपुर और अनिकेत निवासी सैनिक कालोनी कसेरूखेड़ा लालकुर्ती निवासी है। बाकी सभी आरोपी दिल्ली के हैं। आरोपी उसको सड़क पर छोड़कर यह कहकर चले गए कि जल्दी से रुपयों का इंतजाम कर लेना नहीं तो दुष्कर्म के मुकदमे में जेल जाएगा।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें