Mirzapur News : मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...

मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...
UPT | हादसे में घायल युवक का इलाज करतीं डॉक्टर।

Sep 27, 2024 12:38

हलिया व ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र गुरुवार की देर रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में...

Sep 27, 2024 12:38

Mirzapur News : हलिया व ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र गुरुवार की देर रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में एक की मौत
पहली घटना हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित हथेड़ा गुलाब तिराहा के पास हुई। जहां एक बाइक पर जा रहे तीन लोग रोड पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से बाइक समेत घुस गए। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हलिया थाना क्षेत्र के मटीहरा गांव निवासी 30 वर्षीय अभिराज कोल अपने ही गांव निवासी 35 वर्षीय अपने साथी परम सुख विश्वकर्मा तथा हर्रा गांव निवासी 35 वर्षीय अपने जीजा के साथ मुर्गा खाने के लिए ड्रमंडगंज बाजार गए थे। मुर्गा खाकर एक ही बाइक पर सवार होकर वापस आते समय हथेड़ा गुलाब तिराहा के पास रोड पर खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुस गए। इस हादसे में हर्रा निवासी उमेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई। वहीं मृतक का साला अभिराज व परम सुख गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। 

बाइक सवार की हालत गंभीर
दूसरी घटना ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित महुगढ़ी गांव के पास हुई। संत नगर थाना क्षेत्र के तिउरी गांव निवासी 35 वर्षीय दिनेश और 16 वर्षीय राकेश बाइक पर सवार होकर ड्रमंडगंज की तरफ से जा रहे थे। बाइक सवार जैसे ही हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित महुगढ़ी गांव के पास पहुंचे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां डॉक्टर रीना ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दिनेश को मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

Also Read