advertisements
advertisements

Mirzapur News : जयहिंद शुक्ल की स्मृति में रक्तदान शिविर 23 जून को, स्कूलों को जोड़ने का सुझाव...

जयहिंद शुक्ल की स्मृति में रक्तदान शिविर 23 जून को, स्कूलों को जोड़ने का सुझाव...
UPT | बैठक करते विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट एवं सवर्ण आर्मी के पदाधिकारी।

Jun 11, 2024 03:27

विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट एवं सवर्ण आर्मी की संयुक्त बैठक में 23 जून को स्वर्गीय जयहिंद शुक्ल की स्मृति में रक्तदान शिविर एवं जागरूकता गोष्ठी के आयोजन का निर्णय लिया गया। यह आयोजन कृष्णा हास्पिटल एवं ब्लड...

Jun 11, 2024 03:27

Mirzapur News : विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट एवं सवर्ण आर्मी की संयुक्त बैठक में 23 जून को स्वर्गीय जयहिंद शुक्ल की स्मृति में रक्तदान शिविर एवं जागरूकता गोष्ठी के आयोजन का निर्णय लिया गया। यह आयोजन कृष्णा हास्पिटल एवं ब्लड बैंक परिसर में ही शाम चार बजे से किया जाएगा। यह जानकारी कार्यक्रम के संयोजक शिव कुमार शुक्ल ने दी। 

बड़े पैमाने पर शिविर लगाने का सुझाव
बैठक में वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार सलिल पांडेय ने रक्तदान के प्रति समर्पित लोगों को साधुवाद देते हुए इस तरह के कार्यक्रमों को वृहद स्तर पर कराने का सुझाव दिया, ताकि अन्य लोग भी रक्तदान के प्रति जागरूक हो सकें। वरिष्ठ पत्रकार मनोज शुक्ल ने विविध विद्यालयों के प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों को इस तरह के कार्यक्रमों में जोड़ने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि इससे छात्रों को रक्तदान के प्रति जुड़ने का मौका मिलेगा। 23 जून को रक्तदान गोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सीएल वर्मा और विशिष्ट अतिथि माता प्रसाद इंटर कॉलेज के प्रबंधक अतिन गुप्ता को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में ये भी रहे मौजूद
बैठक की अध्यक्षता विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष कृष्णानंद ने की। संचालन विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट के सचिव अभिषेक साहू ने किया। बैठक में मुख्य रूप से अजय पांडेय,  सुनील द्विवेदी, सौरभ श्रीवास्तव, आशुतोष, कृष्णकांत मिश्र, विनय कुमार और मोहित आदि उपस्थित थे।

Also Read

मंडलीय अस्पताल में बिजली गुल, गर्मी के कारण मरीजों का हुआ बुरा हाल

13 Jun 2024 07:00 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : मंडलीय अस्पताल में बिजली गुल, गर्मी के कारण मरीजों का हुआ बुरा हाल

मंडलीय अस्पताल में हीट वेब वार्ड भले ही बनाया गया है, लेकिन बिजली गुल होने के बाद मरीजों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। दिन में जिले का तापमान 44 से 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच रहा है... और पढ़ें