कुत्ते को बचाने के प्रयास में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल : बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर किया 

बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर किया 
UPT | घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन।

Oct 24, 2024 16:48

हलिया थाना क्षेत्र के बरी गांव में गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे एक हादसा हुआ, जिसमें एक बाइक सवार युवक कुत्ते को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

Oct 24, 2024 16:48

mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के बरी गांव में गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे एक हादसा हुआ, जिसमें एक बाइक सवार युवक कुत्ते को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के समय बाइक पर पीछे बैठे युवक के पिता सुरक्षित बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को निजी वाहन के जरिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पहुंचाया। वहां मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।


बाइक अनियंत्रित होने से सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया 
घटना के अनुसार 20 वर्षीय शिवम अग्रहरी जो हलिया कस्बा निवासी हैं, अपने पिता श्री नरायन के साथ किसी कार्य के लिए बाइक से मिर्जापुर जा रहे थे। जब वे हलिया-लालगंज मार्ग पर बरी गांव में लाल बाबू शुक्ला के घर के पास पहुंचे, तभी अचानक उनकी बाइक के सामने एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित हो गई और शिवम सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके पिता, जो बाइक के पीछे बैठे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई और वे सुरक्षित रहे।

परिजनों ने तुरंत ही घायल शिवम को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पहुंचाया, जहां डॉक्टर हर्षवर्धन ने उनका प्राथमिक उपचार किया। शिवम के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। हादसे के बाद परिवार में तनाव का माहौल है, जबकि शिवम की हालत को लेकर सभी चिंतित हैं। 


ये भी पढ़े : रामनगरी में दीपोत्सव : सफेद टी-शर्ट और कैप में नजर आएंगे वॉलंटियर, नए विश्व कीर्तिमान और भव्यता के लिए तैयारियां तेज

Also Read

खेत की जुताई के दौरान संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, पुलिस मौके पर पहुंची  

24 Oct 2024 05:04 PM

सोनभद्र ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत : खेत की जुताई के दौरान संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, पुलिस मौके पर पहुंची  

चोपन थाना क्षेत्र में खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। और पढ़ें