Lok Sabha Election 2024 : मिर्ज़ापुर में बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी ने नामांकन दाखिल किया

मिर्ज़ापुर में बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी ने नामांकन दाखिल किया
UPT | मनीष त्रिपाठी ने नामांकन दाखिल किया

May 10, 2024 17:39

बसपा उम्मीदवार मनीष त्रिपाठी ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। लगभग 3:00 के आसपास नामांकन संपन्न हुआ। मनीष त्रिपाठी नामांकन करने के लिए 400 गाड़ियों के काफिले के साथ मिर्जापुर पहुंचे।

May 10, 2024 17:39

Mirzapur News : बसपा उम्मीदवार मनीष त्रिपाठी ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। लगभग 3:00 के आसपास नामांकन संपन्न हुआ। मनीष त्रिपाठी 400 गाड़ियों के काफिले के साथ मिर्जापुर पहुंचे। नामांकन के बाद मिर्जापुर मुहकोचवा स्थित अपने चुनावी कार्यालय पर समर्थकों को संबोधित किया।
 
2005 से बसपा से जुड़े हैं मनीष त्रिपाठी 
बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने मीरजापुर संसदीय क्षेत्र 79 से जिले के लालगंज तहसील अंतर्गत हलिया ब्लाक निवासी मनीष त्रिपाठी को प्रत्याशी बनाया है। मनीष त्रिपाठी ने कानपुर विश्वविद्यालय से स्नातक की शिक्षा ग्रहण की है। वे किसान व समाजसेवी हैं। 2005 से ही वे बसपा से जुड़े हैं। जिला कोषाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, ब्राहमण भाईचारा मंडल संयोजक आदि पदों पर कार्य कर चुके हैं। 

Also Read

जलकल अभियंता सुधीर वर्मा के विदाई समारोह में छलके आंसू, गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से दी गयी विदाई 

8 Jul 2024 06:00 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : जलकल अभियंता सुधीर वर्मा के विदाई समारोह में छलके आंसू, गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से दी गयी विदाई 

नगर पालिका के जलकल अभियंता का शासन द्वारा प्रयागराज नगर निगम में ट्रांसफर किया गया है। सोमवार को पालिका के प्रधान कार्यालय पर नपाध्यक्ष श्यामसुंदर,ईओ जी लाल, सभासद,पालिका के... और पढ़ें