मिर्जापुर की अनिष्का ने मारी बाजी : सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 94.60% अंक प्राप्त कर नाम किया रोशन

सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 94.60% अंक प्राप्त कर नाम किया रोशन
UPT | अनिष्का केसरवानी

May 14, 2024 17:32

सीबीएसई ने हाल ही में दसवीं और बारहवीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है। जिसमें मिर्जापुर जिले की डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल लोहिया तालाब की छात्रा अनिष्का केसरवानी ने सीबीएसई बोर्ड की...

May 14, 2024 17:32

Mirzapur News : सीबीएसई ने हाल ही में दसवीं और बारहवीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है। जिसमें मिर्जापुर जिले की डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल लोहिया तालाब की छात्रा अनिष्का केसरवानी ने सीबीएसई बोर्ड की हाई स्कूल परीक्षा में 94.6% अंक हासिल किए। इसके साथ ही अनिष्का ने स्कूल की छात्राओं में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। बता दें कि अनिष्का पसहरटटा बाजार मिर्जापुर निवासी अरविंद केसरवानी की पुत्री हैं।

शानदार प्रदर्शन पर बोली छात्रा
अपनी इस शानदार उपलब्धि पर बात करते हुए अनिष्का ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत ही खुशी और गर्व की बात है। इसका सारा श्रेय मेरे पिता और स्कूल के शिक्षकों को जाता है, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया। मुझे स्कूल की लड़कियों में दूसरा स्थान मिला है, लेकिन मैं और अधिक मेहनत करके आगे चलकर जिला टॉपर बनना चाहती हूं। ताकि मुझे अपने ऊपर और मेरे माता पिता को मुझपर गर्व महसूस हो। इसके लिए मैं जितनी मेहनत होगी करूंगी।"

अनिष्का ने जताया आभार
अनिष्का ने आगे कहा, "मेरा लक्ष्य अपने माता-पिता, परिवार और समाज का नाम रोशन करना है। इसके लिए मुझे और अधिक कड़ी मेहनत करनी होगी। मैं अपने अध्यापकों और माता-पिता के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करती हूं, जिन्होंने मेरे लिए हर संभव सहयोग किया।" स्कूल के प्रिंसिपल ने अनिष्का की उपलब्धि पर खुशी जताई और उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि ऐसी मेधावी छात्राओं से स्कूल को गर्व महसूस होता है।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें