मझवा उपचुनाव : बसपा से दीपक तिवारी दीपू ने नामांकन दाखिल किया, समर्थकों के जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे, जीत का दावा 

बसपा से दीपक तिवारी दीपू ने नामांकन दाखिल किया, समर्थकों के जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे, जीत का दावा 
UPT | नामांकन के लिए पहुंचे बसपा प्रत्याशी।

Oct 24, 2024 17:00

मंझवा विधानसभा सीट के उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया। नामांकन के दिन प्रत्याशी दीपक तिवारी समर्थकों के जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे।

Oct 24, 2024 17:00

 mirzapur News : मंझवा विधानसभा सीट के उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार दीपक तिवारी उर्फ दीपू ने नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने एक सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद दीपू ने कहा कि वह जनता के विश्वास पर चुनावी मैदान में उतरे हैं और उन्हें उम्मीद है कि जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा, जिससे बसपा इस सीट पर जीत हासिल करेगी।

मंझवा सीट पर जीत के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने दीपक तिवारी दीपू पर भरोसा जताया है, जो बिनानी महाविद्यालय के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। पार्टी की ओर से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया गया है। नामांकन के दिन, दीपक तिवारी समर्थकों के जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। हालांकि, सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए समर्थकों को कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर ही रोक दिया गया।


एडीएम के कक्ष में जाकर अपना नामांकन पत्र जमा किया 
दीपक तिवारी ने एडीएम के कक्ष में जाकर अपना नामांकन पत्र जमा किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मंझवा क्षेत्र की जनता का विश्वास और आशीर्वाद उनके साथ है, और उन्हें उम्मीद है कि जनता एक बार फिर उन्हें सेवा करने का मौका देगी। उन्होंने यह भी कहा कि उनका लक्ष्य इस सीट को जीतकर बसपा प्रमुख मायावती के समर्थन में इसे उनकी झोली में डालना है।

मंझवा क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध 
दीपक तिवारी ने अपने चुनावी एजेंडे पर बात करते हुए कहा कि वह मंझवा क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि मंझवा की जनता ने जो प्यार और समर्थन उन्हें पहले दिया है, वह इस बार भी उन्हें मिलेगा। जब उनसे अन्य प्रत्याशियों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी एक व्यक्ति से नहीं है, बल्कि उनकी प्राथमिकता जनता की सेवा करना और क्षेत्र का विकास करना है। उन्होंने विश्वास जताया कि मंझवा के लोग उनकी नीयत और कड़ी मेहनत को समझेंगे और उनका समर्थन करेंगे।

बसपा के लिए मंझवा सीट पर उपचुनाव महत्वपूर्ण माना जा रहा 
बसपा के लिए मंझवा सीट पर यह उपचुनाव महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पार्टी प्रमुख मायावती ने इस सीट पर जीत के लिए कद्दावर उम्मीदवार के रूप में दीपक तिवारी दीपू को चुना है। मंझवा क्षेत्र में बसपा के समर्थकों का अच्छा आधार माना जाता है, और पार्टी को उम्मीद है कि दीपक तिवारी की उम्मीदवारी से इस सीट पर जीत की संभावनाएं और मजबूत होंगी।

दीपक तिवारी के नामांकन और उनके चुनावी अभियान की शुरुआत से मंझवा में चुनावी माहौल और गर्म हो गया है। क्षेत्र में अब सभी दलों के प्रत्याशी अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर रहे हैं और आने वाले दिनों में चुनावी संघर्ष और भी रोचक होने की उम्मीद है। मंझवा की जनता के सामने अब यह देखना है कि वे किस प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर विधानसभा में भेजने का फैसला करती है। 

ये भी पढ़े : यूपी उपचुनाव में घमासान तय : भाजपा ने फूलपुर से दीपक पटेल को उतारा, गाजियाबाद से संजीव शर्मा को टिकट, देखें पूरी लिस्ट

Also Read

खेत की जुताई के दौरान संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, पुलिस मौके पर पहुंची  

24 Oct 2024 05:04 PM

सोनभद्र ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत : खेत की जुताई के दौरान संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, पुलिस मौके पर पहुंची  

चोपन थाना क्षेत्र में खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। और पढ़ें