घातक हमले में मैकेनिक की मौत : वाराणसी ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम, चार गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, पढ़िए किसने किया हमला

वाराणसी ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम, चार गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, पढ़िए किसने किया हमला
UPT | मैकेनिक हिमांशु गुप्ता।

Sep 27, 2024 19:45

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाली हॉस्पिटल के समीप बीते गुरुवार की दोपहर मे नकाबपोशों युवकों द्वारा बाइक मरम्मत की दुकान में किये गये हमले में घायल बाइक मैकेनिक की वाराणसी ट्रामा सेंटर मे इलाज के दौरान मौत हो गई।

Sep 27, 2024 19:45

Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाली अस्पताल के पास बाइक मरम्मत की दुकान पर गुरुवार दोपहर नकाबपोश युवकों द्वारा किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल बाइक मैकेनिक हिमांशु गुप्ता की वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। 

घटना का विवरण
रॉबर्ट्सगंज के कीर्तिपाली अस्पताल के पास स्थित बाइक मरम्मत की दुकान पर 22 वर्षीय मैकेनिक हिमांशु गुप्ता, पुत्र राजू गुप्ता, पर गुरुवार की दोपहर लगभग आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठी, डंडे और पेचकस से उस पर वार किया, जिससे हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोग जब तक बीच-बचाव करते, तब तक बदमाश उसे बुरी तरह घायल कर चुके थे।

घटना के तुरंत बाद, स्थानीय लोगों ने मुख्य आरोपी अभिजीत गोस्वामी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। वहीं, घायल हिमांशु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान हिमांशु ने दम तोड़ दिया, जिससे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस की कार्रवाई
अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की पहचान की जा चुकी है। घटना में कुल 7-8 बदमाश शामिल थे, जिनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें मुख्य आरोपी अभिजीत गोस्वामी भी शामिल है। मृतक की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में गुरुवार को ही हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

क्षेत्र में तनाव
इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, और स्थानीय लोग पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हिमांशु गुप्ता की मौत ने लोगों को झकझोर दिया है, और अब पुलिस पर मामले की पूरी सच्चाई उजागर करने का दबाव है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।  

Also Read