Sonbhadra News : नकाबपोश युवकों ने बाइक मिस्त्री पर लाठी- डंडे से हमला कर किया लहूलुहान, एक आरोपी गिरफ्तार

नकाबपोश युवकों ने बाइक मिस्त्री पर लाठी- डंडे से हमला कर किया लहूलुहान, एक आरोपी गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 26, 2024 21:46

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाली हॉस्पिटल के समीप गुरुवार को आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने बाइक मरम्मत की दुकान पर...

Sep 26, 2024 21:46

Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाली हॉस्पिटल के समीप गुरुवार को आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने बाइक मरम्मत की दुकान पर बाइक मिस्त्री पर लाठी डंडे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमला कर भाग रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मिस्त्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।



क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव निवासी हिमांशु गुप्ता (23) पुत्र राजू गुप्ता इमरती कॉलोनी के समीप कीर्तिपाली हॉस्पिटल के बगल में अपनी बाइक मरम्मत की दुकान पर कार्य करने में लगा हुआ था। इसी दौरान करीब आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने लाठी- डंडा लेकर पहुंचे और मैकेनिक पर हमला बोलते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। घटना के समय मौके पर मौजूद लोग भड़क गये और मारपीट कर रहे एक युवक को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।


वही इस मामले में कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि बच्चों के विवाद को लेकर हिमांशु गुप्ता के ऊपर लाठी डंडे से हमला किया गया। 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, एक आरोपी पकड़ा गया है, पूछताछ जारी है।

 घटना से जनता में डर का माहौल
वही इस घटना को लेकर आजाद समाज पार्टी सोनभद्र के जिलाध्यक्ष रविकांत ने बताया कि आज राबर्ट्सगंज कीर्तिपाली हॉस्पिटल के पास दिनदहाड़े आधे दर्जन बदमाशों ने चाकू और लाठी- डंडे से पीटकर बाइक मिस्त्री हिमांशु गुप्ता को बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना से जनता में डर का माहौल पैदा हो रहा है। सोनभद्र जिले में अपराध बढ़े है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में यूपी में जंगल और गुण्डा राज कायम है, अपराधी और बदमाशों को सरकार कानून का कोई डर भय नहीं है। मुख्यमंत्री की जीरो टेलरेंश नीति खोखला साबित हो रहा है।

Also Read

मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...

27 Sep 2024 09:53 AM

Mirzapur News : मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...

हलिया व ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र गुरुवार की देर रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में... और पढ़ें