advertisements
advertisements

Mirzapur News : युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, परिवार में मचा कोहराम

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, परिवार में मचा कोहराम
UPT | युवक का इलाज करते डॉक्‍टर

May 08, 2024 23:08

मिर्जापुर जिले के हलिया थाना अंतर्गत बरुआ गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई। जहां एक युवक ने बुधवार की दोपहर अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत...

May 08, 2024 23:08

Mirzapur News : मिर्जापुर जिले के हलिया थाना अंतर्गत बरुआ गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई। जहां एक युवक ने बुधवार की दोपहर अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे आनन-फानन में स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है, लेकिन अभी उसके जहर खाने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, करीब साढ़े 11 बजे बरुआ गांव के रहने वाले कौशल ने किसी विषैले पदार्थ को निगल लिया। इसकी सूचना मिलते ही परिवार वालों में हड़कंप मच गया। कौशल के दादा रामलाल और घर के अन्य सदस्यों ने तुरंत उसे निजी वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया ले गए। वहां मौजूद प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. अवधेश कुमार और डॉ. हर्षवर्धन ने युवक का प्राथमिक उपचार किया। हालांकि, उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

इनका कहना है
डॉ. अवधेश कुमार ने बताया, "बरुआ गांव के 19 वर्षीय युवक को उसके परिजन विषाक्त पदार्थ का सेवन करने के बाद प्राथमिक उपचार के लिए लाए थे। उसकी हालत गंभीर थी, इसलिए हमने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।"फिलहाल युवक को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। विषाक्त पदार्थ का सेवन करने के पीछे की वजह अभी तक अज्ञात बनी हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिवार वाले विषाक्त पदार्थ सेवन करने के कारणों को लेकर चिंतित हैं और युवक के लिए दुआ कर रहे हैं।

Also Read

आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

20 May 2024 02:00 AM

मिर्जापुर Mirzapur News : आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

रविवार की सुबह हल्का इंचार्ज राजेश कुमार को सूचना मिली कि लालपुर अतरैला गांव में एक महिला के घर भीड़ जुट रही है। सूचना पर पुलिस टीम को देखते ही नशेड़ी तो इधर उधर खिसक लिए। तलाशी के दौरान महिला के कब्जे से... और पढ़ें