अमरोहा से बड़ी खबर : क्रिकेट खेल रहे दसवीं के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, एक महीने में 7 लोगों की गई जान 

क्रिकेट खेल रहे दसवीं के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, एक महीने में 7 लोगों की गई जान 
Google Image | प्रिंस और परिवार वाले

Dec 31, 2023 14:32

प्रिंस और उसके कुछ साथी  सोहरका मार्ग पर स्थित मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। फील्डिंग करने के दौरान प्रिंस की अचानक तबीयत बिगड़ी और देखते ही देखते वह बेहोश हो गया...

Dec 31, 2023 14:32

Amroha News : अमरोहा के हसनपुर में 16 वर्षीय छात्र को क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक आया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 16 वर्षिय प्रिंस को तब हार्ट अटैक आया जब वह शनिवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। प्रिंस श्रीमती सुखदेवी इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र और ई-रिक्शा चालक राजीव सैनी का बेटा था।

क्या था पूरा मामला
प्रिंस और उसके कुछ साथी  सोहरका मार्ग पर स्थित मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। फील्डिंग करने के दौरान प्रिंस की अचानक तबीयत बिगड़ी और देखते ही देखते वह बेहोश हो गया। घबराए साथियों की सूचना पर परिजन मैदान में पहुंच गए। 
प्रिंस को ई-रिक्शा से परिवार वाले अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया ।  प्रिंस तीन बहन भाइयों में दूसरे नंबर का था। छात्र की मौत से मां सविता देवी भाई लक्की, बहन मुस्कान का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रिंस की अचानक मौत होने से लोग अचंभित है।

जिले में बढ़ रही है हार्ट अटैक की घटनाएं
अमरोहा जिले में पिछले दिनों हार्ट अटैक की घटनाएं बढ़ी है। जिससे लोगों की चिंता काफी बढ़ गई है। दिसंबर महीने में ही हार्ट अटैक 
के कुल सात मामले इस जिले से सामने आ चुके है। इन मामलों में अधिकांश युवा शामिल है। 

जिले में हार्ट अटैक ने ली सात लोगों की जान
24 दिसंबर-
अमरोहा में भाजपा नेता चेतन गुप्ता (67) की कलश यात्रा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

22 दिसंबर- मंडी धनौरा के गांव ग्राम चौखट में किसान जसवीर सिंह उर्फ नन्हे (42) की घर में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

18 दिसंबर- हसनपुर के गांव जेबड़ा गुर्जर निवासी अधिवक्ता धीरज जिंदल (48) की खेत में काम करते समय हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी।

16 दिसंबर- अमरोहा के मोहल्ला बगला में रहने वाले सैलून संचालक (38) मोहम्मद शमी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

10 दिसंबर- अमरोहा के मोहल्ला अहमदनगर निवासी अरशद खान (35) की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वह दोस्तों के साथ गोवा के होटल में थे, वहीं दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मौत।

9   दिसंबर- अमरोहा के मोहल्ला चकली निवासी ईंट भट्ठा कारोबारी बाकर अली खां (38) दोस्तों के घर से लौटते समय दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ गए थे।

8   दिसंबर- अमरोहा के मोहल्ला लकड़ा निवासी युवा व्यापारी नवेद (35) असगर की छत पर नमाज पढ़ते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 

Also Read

चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, चार आरोपी गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

8 Jul 2024 02:59 PM

रामपुर रामपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई : चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, चार आरोपी गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

रामपुर के थाना अजीमनगर क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। और पढ़ें