Bijnor News : अकेली देखकर नाबालिग लड़की पर टूट पड़ा पड़ोसी, जानें पूरी कहानी मां की जुबानी...

अकेली देखकर नाबालिग लड़की पर टूट पड़ा पड़ोसी, जानें पूरी कहानी मां की जुबानी...
UPT | नाबालिग लड़की से दुष्कर्म।

Sep 24, 2024 14:09

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना नगीना क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग लड़की से पड़ोस के रहने वाले युवक ने कथित तौर पर रेप किया है। घटना बाद पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज...

Sep 24, 2024 14:09

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना नगीना क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग लड़की से पड़ोस के रहने वाले युवक ने कथित तौर पर रेप किया है। घटना बाद पीड़ित लड़की की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। 

ये है पूरा मामला
पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा है कि घटना के वक्त परिवार के सभी लोग काम से बाहर गए हुए थे। लड़की घर में अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपी फईम ने लड़की को पकड़ लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लड़की के विरोध करने आरोपी उसकेे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया।जब परिवार के लोग घर आए, तो पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता की मां ने एफआईआर दर्ज करायी।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस उपाधीक्षक भरत सिंह सोनकर ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Also Read

जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

25 Sep 2024 07:43 PM

संभल कंगना रनौत के बयान पर पलटवार : जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों के चलते चर्चा में है। कंगना के बयान के बाद यूपी में फिर बवाल छिड़ गया है। यूपी सियासत एक बार फिर गर्मा गई और पढ़ें