बिजनौर में नायब और जयंत की चुनावी रैली : जनसभा को संबोधित करने पहुंचे रालोद प्रमुख और हरियाणा के सीएम, विपक्ष पर रहा निशाना

जनसभा को संबोधित करने पहुंचे रालोद प्रमुख और हरियाणा के सीएम, विपक्ष पर रहा निशाना
UPT | बिजनौर में नायब सिंह सैनी और जयंत चौधरी

Apr 15, 2024 19:42

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में मतदान की तैयारियों को लेकर चुनावी बिसात बिछ गई है। मतदान का समय जैसे ही नजदीक आ रहा है, वैसे ही नेताओं की चुनावी जनसभा का दौर भी तेज हो गया है। सोमवार को यूपी में पहले चरण के मतदान को लेकर वेस्ट यूपी के कई जिलों में चुनावी जनसभा हुई।

Apr 15, 2024 19:42

Bijnor News : लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में मतदान को लेकर चुनावी बिसात बिछ गई है। मतदान का समय जैसे ही नजदीक आ रहा है, वैसे ही नेताओं की चुनावी जनसभा का दौर भी तेज हो गया है। सोमवार को यूपी में पहले चरण के मतदान को लेकर वेस्ट यूपी के कई जिलों में चुनावी जनसभा हुई। इसी क्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और रालोद के मुखिया जयंत चौधरी बिजनौर के नुमाइश मैदान में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। बता दें कि बिजनौर जिले की दोनों लोकसभा सीट बिजनौर और नगीना में प्रथम चरण के दौरान 19 अप्रैल को मतदान होगा। इसके चलते अंतिम दौर में चल रहे चुनाव प्रचार में राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

जयंत और नायब सिंह ने संबोधित की जनसभा 
बिजनौर में सोमवार को चुनावी जनसभा में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी और आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे। जहां उन्होंने बिजनौर से RLD प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जिले के नुमाइश ग्राउंड में आयोजित रैली में जयंत और नायब सिंह सैनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, अबकी बार बीजेपी आरएलडी के गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान को भारी मतों से विजयी बनाना है। इस दौरान दोनों नेताओं को सुनने के लिए नुमाइश ग्राउंड में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। जहां दोनों नेताओं का विपक्ष पर निशाना रहा और उन्होंने जमकर हमला भी बोला। जनसभा को संबोधन के दौरान आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि, अबकी बार आरएलडी प्रत्याशी चंदन चौहान को 19 अप्रैल के दिन भारी मतों से विजयी बनाने के लिए नल का बटन दबाकर वोट देने का काम करें। 

विपक्ष पर रहा निशाना
जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भाजपा ने भारत रत्न देने का काम किया है और सभी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों को सम्मानित करने का काम किया। जयंत ने अखिलेश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अखिलेश ने मेरी कीमत 1 रुपया लगाई है। साथ ही जयंत ने कहा की, अखलेश जी मैं आपको शतरंज की ढाई चाल से एक बार फिर से शिकस्त देने का काम करूंगा। हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि यह श्रीकृष्ण की भूमि है और श्रीराम को नमन और प्रणाम करता हूं। उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की ओर से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया गया है। जब चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का काम किया जा रहा था तो विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा था। अखिलेश यादव हमेशा इस फिराक में रहते हैं कि वह कैसे जीतें और फिर से एक बार गुंडागर्दी का उत्तर प्रदेश में आलम हो।
 

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें