advertisements
advertisements

Moradabad News : मुरादाबाद में 3 दिन पहले तीन तलाक देने के बाद बुधवार देर रात पति ने तोहफा लेकर आया हूं, कहकर पत्नी पर किया एसिड अटैक

मुरादाबाद में 3 दिन पहले तीन तलाक देने के बाद बुधवार देर रात पति ने तोहफा लेकर आया हूं, कहकर पत्नी पर किया एसिड अटैक
UPT | जिला अस्पताल का बर्न वार्ड

May 16, 2024 20:20

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले तीन तलाक देने के बाद बुधवार देर रात पति ने तोहफा लेकर आया हु कहकर पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे महिला का चेहरा, दोनों हाथ, पीठ और पैर बुरी तरह झुलस…

May 16, 2024 20:20

Moradabad News : मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात के समय पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे महिला का चेहरा, दोनों हाथ, पीठ और पैर बुरी तरह झुलस गए। पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में एडमिट कराया गया है। पीड़िता ने बताया- 3 दिन पहले ही पति ने तीन तलाक दिया था। पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ लिया है।

पति उस्मान उर्फ गुड्डू ने पत्नी तबस्सुम के ऊपर तेजाब फेंक दिया
घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के करूला गली नंबर 9 में बुधवार देर  रात 11.30 बजे के समय पति उस्मान उर्फ गुड्डू ने पत्नी तबस्सुम के ऊपर तेजाब फेंक दिया। महिला के चीखने-चिल्लाने पर घर में सो रहे बच्चे जाग गए। उन्होंने मां पर एसिड अटैक करने वाले अपने पिता को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। अस्पताल में पीड़िता ने तबस्सुम उत्तर प्रदेश टाइम्स से कहा की - मैं  अब अपने हैवान पति के साथ एक पल भी नहीं रहना चाहती। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

पति-पत्नी में चल रहा था काफी दिन से विवाद
पति-पत्नी के बीच पिछले कई दिनों से काम को लेकर विवाद चल रहा था। पीड़िता तबस्सुम का पति उस्मान उर्फ गुड्‌डू पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है। काम धंधा बंद होने की वजह से वो पिछले काफी समय से घर पर ही रह रहा है और नशा करने का आदि हो चुका है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। पीड़िता तबस्सुम के पहले पति सुलेमान से 2 बेटे और एक बेटी भी है।

15 साल पहले हुई थी आरोपी पति के साथ पीड़िता की दूसरी शादी
पीड़िता तबस्सुम ने उत्तर प्रदेश टाइम्स से कहा- मेरी  दूसरी शादी करीब 15 साल पहले उस्मान उर्फ गुड्डू के साथ हुई थी। मेरे पहले पति सुलेमान से 2 बेटे और एक बेटी है। पति उस्मान उर्फ गुड्डू का पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का काम था। लेकिन नशे का आदि होने के चलते धीरे-धीरे उसका काम बंद हो गया। पिछले कई सालों से कोई कामधंधा नहीं करता। हर वक्त घर में ही पड़ा रहता है और नशा करता रहता है। इसकी वजह से घर चलाने में काफी दिक्कत हो रही है। इसी बात को लेकर पति से कहासुनी होती थी। मैं उनसे काम करने को कहती थी तो पति को बुरा लगता था।

3 दिन पहले बच्चों के सामने दिया 3 तलाक
पीड़िता तबस्सुम ने बताया- 3 दिन पहले भी मेरा पति के साथ काम को लेकर ही विवाद हुआ था। मैं पति से कह रही थी कि कुछ कामधंधा नहीं करोगे तो घर आखिर कैसे चलेगा। इसी बात पर पति उस्मान उर्फ गुड्‌डू को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्चों के सामने ही मुझे तीन तलाक दे दिया। इस दौरान मेरा बड़ा बेटा अमान, नोमान और बेटी आफरीन भी घर में मौजूद थे।
तबस्सुम ने  उत्तर प्रदेश टाइम्स से कहा- बुधवार रात के करीब 11.30 बजे उस्मान उर्फ गुड्डू आया। उसके हाथ में चाकू था। बोला- इसे रख ले तेरे काम आएगा। मैंने इनकार कर दिया कि मुझे जरूरत नहीं है। जबरन मुझे देने की ज़िद करने लगा वही उसके दूसरे हाथ में प्लास्टिक की एक बोतल थी। पूछने पर बोला- इसमें चीनी का घोल है। मैं इसे पिऊंगा। मैं बैठकर पीने को कह दिया इसके कुछ मिनट बाद ही अचानक से वो मेरे एकदम पास आकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती, उसने कहा- तेरे लिए तोहफा है। इतना कहते ही उसने बोतल में भरा तेजाब मेरे ऊपर फेंक दिया। मैं दर्द से बुरी तरह चिल्लाई तो बच्चों की आंख खुल गई। मेरे बच्चों ने पति गुड्‌डू को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता तबस्सुम ने योगी सरकार से उत्तर प्रदेश टाइम्स के मध्यम से आरोपी पति उस्मान उर्फ गुड्डू के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

Also Read

व्यापार मंडल ने शहीद व्यापारियों को पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

26 May 2024 02:04 PM

रामपुर Rampur News : व्यापार मंडल ने शहीद व्यापारियों को पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

शहीदों की पुण्य स्मृति में दो मिनट का मौन रखकर तथा शहीदों की नाम पट्टिका सूची के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी… और पढ़ें