Moradabad News : कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाया, फिर दुष्कर्म किया

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाया, फिर दुष्कर्म किया
सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 24, 2024 20:49

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म,विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी , महिला ने एसएसपी से कि शिकायत

Sep 24, 2024 20:49

Moradabad News : मुरादाबाद मे मझोला थाना क्षेत्र की महिला से नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। होश में आने पर पीड़ित ने युवक के साथ खुद को खंडर में बदहवास हालत पाया। विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।



क्या है पूरा मामला
थाना क्षेत्र के कॉलोनी निवासी महिला ने प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह अपने बेटे के साथ रहती है। महिला का चार साल पहले तलाक हो गया था। वह नौकरी की तलाश में जुटी थी। बीती 26 जुलाई को उसकी मुलाकात कटघर के रहमत नगर निवासी युवक से हुई थी। युवक ने महिला की नौकरी लगवाने के लिए उससे दो फोटो और आधार कार्ड ले लिया। इसके बाद युवक ने पीड़िता को 30 जुलाई को जॉइनिंग कराने के लिए गागन के पुल पर बुला लिया। आरोप है कि वहां से बाइक पर बिठाकर युवक अपने साथ उसे जन्नत बाग क्षेत्र के सूनसान इलाके में ले गया। पीड़िता के पूछने पर युवक ने किसी का इंजतार करने की बात कहने लगा।

एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
इसी दौरान युवक ने उसे बैग से नशीला पदार्थ मिली कोल्डड्रिंक निकालकर पकड़ा दी। कोल्डड्रिंक पीने के बाद महिला बेहोश हो गई। खंडर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। होश में आने के बाद महिला ने खुद को बदहवास हालत में पाया। विरोध करने पर युवक आश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Also Read

जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

25 Sep 2024 07:43 PM

संभल कंगना रनौत के बयान पर पलटवार : जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों के चलते चर्चा में है। कंगना के बयान के बाद यूपी में फिर बवाल छिड़ गया है। यूपी सियासत एक बार फिर गर्मा गई और पढ़ें