मुरादाबाद में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रैक्टर चालक की मौत, तीन घायल, परिवार में मचा कोहराम

ट्रैक्टर चालक की मौत, तीन घायल, परिवार में मचा कोहराम
UPT | मुरादाबाद में सड़क हादसा

Sep 24, 2024 16:12

मुरादाबाद में मंगलवार को आगरा स्टेट हाईवे पर बिलारी थाना क्षेत्र में पिकअप ट्रैक्टर ट्रॉली और रोडवेज बस में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sep 24, 2024 16:12

Moradabad News : मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र में गांव आरी खेड़ा नदी के पुल के पास तेज रफ्तार पिकअप और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत हो गई। इसी दौरान मुरादाबाद से चंदौसी की ओर जा रही रोडवेज बस भी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। रोडवेज बस में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। रोडवेज बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर थाने ले आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 


मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे कुंदरकी के गांव तेवर पट्टी उर्फ ​​काजीपुरा निवासी मोहम्मद जुबैर चंदौसी के पास स्थित राधा गोविंद इंस्टीट्यूट में ईंट पहुंचाकर खाली ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान अरेखेड़ा पुल के पास मुरादाबाद की दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर चालक मोहम्मद जुबैर की मौत हो गई। 

परिवार में मचा कोहराम
सूचना मिलते ही पिता अय्यूब, मां मेहरुल निशा, बड़ा भाई मारूफ, तीन बहनों समेत परिवार के सभी लोग बदहवास हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read

जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

25 Sep 2024 07:43 PM

संभल कंगना रनौत के बयान पर पलटवार : जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों के चलते चर्चा में है। कंगना के बयान के बाद यूपी में फिर बवाल छिड़ गया है। यूपी सियासत एक बार फिर गर्मा गई और पढ़ें