advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : डीएम ने विधानसभा वार स्ट्रांग रूम्स और नवनिर्मित सर्किट हाउस का किया निरीक्षण

डीएम ने विधानसभा वार स्ट्रांग रूम्स और नवनिर्मित सर्किट हाउस का किया निरीक्षण
UPT | निरीक्षण करते जिलाधिकारी

May 06, 2024 20:07

रामपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी  जोगिन्दर सिंह ने सोमवार को रामपुर स्थित नवीन मंडी परिसर में बनाए गए विधानसभा वार स्ट्रांग रूम्स का निरीक्षण किया...

May 06, 2024 20:07

Rampur News (Syed Nadir) : रामपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी  जोगिन्दर सिंह ने सोमवार को रामपुर स्थित नवीन मंडी परिसर में बनाए गए विधानसभा वार स्ट्रांग रूम्स का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने सोमवार को नवनिर्मित सर्किट हाउस का भी निरीक्षण किया। जहां उन्होंने सभी कमियों को पूरा कर गेस्ट हाउस को जल्द संचालित करने के आदेश दिए।

सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा 
जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने सोमवार को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत रामपुर शहर स्थित नवीन मंडी परिसर में बनाए गए विधानसभा वार स्ट्रांग रूम्स का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आयोग द्वारा निर्धारित विभिन्न बिंदुओं के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीएम सदर मोनिका सिंह भी मौजूद रहीं।

सर्किट हाउस जल्द संचालित करने के दिए निर्देश
रामपुर के जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह ने सोमवार को रामपुर शहर में स्थित संत शिरोमणि रविदास सर्किट हाउस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि वह सर्किट हाउस में आवश्यकता के अनुरूप स्टॉफ की तैनाती कराते हुए यथाशीघ्र संचालन कराएं। इस दौरान उन्होंने पूरे सर्किट हाउस का बारीकी से निरीक्षण किया और कमियों को दुरुस्त करने के बारे में भी निर्देश दिए।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें