JEE Mains Exam : दयावती मोदी अकादमी के चार छात्रों ने पास की परीक्षा, स्कूल और परिवार में खुशी का माहौल

दयावती मोदी अकादमी के चार छात्रों ने पास की परीक्षा, स्कूल और परिवार में खुशी का माहौल
UPT | परीक्षा पास करने वाले छात्र

Apr 26, 2024 19:53

रामपुर के दयावती मोदी अकादमी के चार छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा अच्छे अंको से पास की है। रिजल्ट में छात्रों द्वारा अच्छे अंक प्राप्त करने पर...

Apr 26, 2024 19:53

Rampur News (Syed Nadir) : रामपुर के दयावती मोदी अकादमी के चार छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा अच्छे अंको से पास की है। रिजल्ट में छात्रों द्वारा अच्छे अंक प्राप्त करने पर स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्रों को बंधाई और शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा छात्रों के घरों पर भी बधाई देने के लिए उनके रिस्तेदार और लोग पहुंच रहे है।

शुयश अग्रवाल ने 99 तो आदित्य राज ने पाए 98.85 अंक
बताया गया है कि रामपुर के दयावती मोदी अकादमी में पढ़ने वाले छात्र सुयश अग्रवाल ने जेईई मेन्स की परीक्षा में 99 अंक हासिल किये। जिसके बाद इनके पिता योगेश अग्रवाल और मां शोभना अग्रवाल ने खुशी जताई। वहीं छात्र आदित्य राज ने 98.85 अंक हासिल करके अपने पिता राजकुमार और मां रजनी बाला का नाम रोशन किया है। जानकारी होने पर छात्रों और उनके परिवार में खुशी का माहौल है।

शिवांश पाठक ने 96.87 और हर्ष यादव ने 95.73 अंक प्राप्त किए
दयावती मोदी अकादमी के छात्र शिवांश पाठक ने 96.87 अंक पाकर अपने परिवार और स्कूल का मान बढ़ाया है। इस दौरान उनके पिता राजेश कुमार शर्मा और मां विमला शर्मा ने मिठाई बांटी बांटी और गर्व जताया। इसके अलावा शहर के छात्र हर्ष यादव ने जेईई मेन्स परीक्षा में 95.73 अंक प्राप्त किये। इसकी जानकारी होने पर उनके पिता राजेश कुमार और मां रजनी देवी ने बेटे की उपलब्धि पर खुशी जताई है। वहीं विद्यालय प्रधानाचार्या डॉ सुमन तोमर ने सभी को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और निरन्तर आगे सफल होने को प्रेरित किया।

Also Read

मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

6 Oct 2024 10:29 PM

बिजनौर Bijnor News : मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े यानी दो महीने के मासूम बेटे को तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से.... और पढ़ें