Rampur News : प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने किसानों को वितरित किए ट्रैक्टर और राहत सामग्री

प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने किसानों को वितरित किए ट्रैक्टर और राहत सामग्री
UPT | ट्रैक्टर वितरित करते हुए

Sep 24, 2024 18:49

रामपुर जिला कलेक्ट्रेट में मंगलवार को प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होने यूपी में होने वाले...

Sep 24, 2024 18:49

Rampur News : रामपुर जिला कलेक्ट्रेट में मंगलवार को प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होने यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की और सपा पार्टी पर जमकर हमला बोला। मौके पर नगर विधायक और कृषि राज्य मंत्री बलदेव औलख भी उनके साथ मौजूद रहे। 

बीजेपी 10 सीटों पर मजबूती से लड़ रही है चुनाव 
प्रभारी मंत्री ने कहा कि सपा 2022 में भी दावा कर रही थी कि वो 400 सीटें जीतेगी। उनके दावे कितने हवा-हवाई होंगे, यह समय बताएगा। उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। राठौर ने सपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने झूठ बोलकर जनता को बरगलाया है। अब जनता सजग हो गई है। बीजेपी 10 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है और जनता का भरोसा नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर है। 

किसानों को किए गए ट्रैक्टर वितरित 
कार्यक्रम के दौरान किसानों को ट्रैक्टर वितरण का आयोजन किया गया। जिसमें स्थानीय किसानों को ट्रैक्टर वितरित किए गए। यह कदम किसानों की उपज और खेती के साधनों को बेहतर बनाने की दिशा में उठाया गया है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Also Read

जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

25 Sep 2024 07:43 PM

संभल कंगना रनौत के बयान पर पलटवार : जियाउर्रहमान बर्क बोले- किसानों ने कुर्बानियां देकर कानून को खत्म कराया

भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानों के चलते चर्चा में है। कंगना के बयान के बाद यूपी में फिर बवाल छिड़ गया है। यूपी सियासत एक बार फिर गर्मा गई और पढ़ें