advertisements
advertisements

रामपुर न्यूज : विधायक ने हमजा डेंटल केयर का किया उद्घाटन, जानिए क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

विधायक ने हमजा डेंटल केयर का किया उद्घाटन, जानिए क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं
UPT | उद्घाटन करते विधायक शफीक अहमद अंसारी

May 04, 2024 22:00

रामपुर में विधायक शफीक अहमद अंसारी ने शनिवार को स्वार नगर में हमजा डेंटल केयर का फीता काटकर उद्घाटन किया।  हमजा डेंटल केयर की...

May 04, 2024 22:00

Rampur News (Syed Nadir) : रामपुर में विधायक शफीक अहमद अंसारी ने शनिवार को स्वार नगर में हमजा डेंटल केयर का फीता काटकर उद्घाटन किया।  हमजा डेंटल केयर की ओपनिंग में विधायक शफीक अहमद अंसारी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

सुविधाओं के बारे में दी गई जानकारी 
कार्यक्रम के दौरान हमजा डेंटल केयर के मालिक डॉक्टर शाकिब ने विधायक शफीक अहमद अंसारी को हमजा डेंटल केयर की सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया। हमजा डेंटल केयर में दांतों की नसों का इलाज, टूटे हुए दांतों का इलाज, मूह से खून एवं,बदबू आना, पैरिया का इलाज, टेढ़े मेढ़े दांतों का इलाज, बत्तीसी लगाना, दांत के रंग का मसाला भरना, अक्कल दाढ़ की सर्जरी, बिना दर्द के दाँत निकालना, मुह कम खुलना, एंव दांत में ठंडा गरम का इलाज किया जाएगा।

यह लोग रहे मौजूद 
इस मौके पर ज़मील अहमद मेम्बर, शाहिद, हाजी सलीम अहमद, कासिम, रफीक, इदरीस खां, फेजान, तालिब, इरफ़ान अल्वी, अली हसन आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें