advertisements
advertisements

Rampur News : धार्मिक स्थलों में रखे दानपात्रों से चोरी, आरोपी के खुलासे से पुलिस भी हैरान...

धार्मिक स्थलों में रखे दानपात्रों से चोरी, आरोपी के खुलासे से पुलिस भी हैरान...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में चोरी का आरोपी।

May 07, 2024 17:09

दो धार्मिक स्थलों में रखे दानपात्रों के ताले तोड़कर हुई चोरी का केमरी पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से एक बाइक, चुराए गए 44,500 रुपए की नगदी...

May 07, 2024 17:09

Rampur News : दो धार्मिक स्थलों में रखे दानपात्रों के ताले तोड़कर हुई चोरी का केमरी पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से एक बाइक, चुराए गए 44,500 रुपए की नगदी, चोरी में प्रयुक्त उपकरण और तमंचे आदि बरामद किए गए हैं। 

ये है पूरा मामला
केमरी थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार सिंह ने मंगलवार की दोपहर बताया कि सोमवार की देर-रात मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम शमशाबाद से पहले बायीं तरफ किसान हरजिंदर सिंह के खेत में बाइक सवार युवक संदिग्ध अवस्था में खड़ा हैं। इस पर पुलिस ने खेत में घुसकर चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। पुलिस को देख युवक भागने का प्रयास करने लगा। तभी पुलिस ने उसे दौड़ लगाकर धर-दबोचा। तलाशी लेने पर युवक के पास बैग में रखे 44,500 रुपए की नगदी, एक तमंचा, लोहे का गैदाला (सब्बल) मास्टर रिंच आदि बरामद हुई।पकड़ा गया युवक उत्तराखंड के जनपद उधमसिह नगर का रहने वाला है। उसके विरुद्ध पूर्व में भी तीन मामले दर्ज हैं।

गुरुद्वारे में चोरी का खुलासा
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में युवक ने 16/17 अप्रैल की रात पिपलिया अहला गांव के गुरुद्वारे में रखे दानपात्र के ताले तोड़कर 50 हजार तथा 25 फरवरी को थाना भोट के गांव महेशपुर मक्खन फार्म स्थित गुरुद्वारे में रखे दानपात्र के ताले तोड़कर करीब 2 हजार रुपए चोरी करना स्वीकार किया है।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें