जुए में जमीन हारा, जेवरात तक बेच डाले : अंत में पत्नी को भी दांव पर लगाया, पति के खिलाफ केस दर्ज

अंत में पत्नी को भी दांव पर लगाया, पति के खिलाफ केस दर्ज
UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 12, 2024 15:19

शाहबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसके पति की जुए और शराब की बुरी आदतों ने उसे हैवान बना दिया।

Sep 12, 2024 15:19

Short Highlights
  • जुए में पत्नी को हार गया शख्स
  • दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव
  • दहेज के लिए करता था परेशान
Rampur News : शाहबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसके पति की जुए और शराब की बुरी आदतों ने उसे हैवान बना दिया। उसने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को घर से निकाल दिया और पत्नी से दोस्तों के साथ संबंध बनाने की जिद की। महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है और एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने एसपी के आदेश के बाद मामला दर्ज किया और आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

दहेज के लिए करता था परेशान
महिला ने बताया कि उसकी शादी 6 जुलाई 2013 को मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के निवासी वीरेश से हुई थी। विवाह के समय उसके पिता ने हैसियत से अधिक दान-दहेज दिया था, लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिए उसे परेशान करने लगे। पति की शराब और जुए की आदतें बढ़ गईं, जिसके कारण उसने 12 बीघा जमीन और सभी जेवरात हार दिए। पत्नी का आरोप है कि पति ने शराब पीकर दोस्तों को घर बुलाया और पत्नी पर उनसे संबंध बनाने का दबाव डाला।

दोस्तों संग पहुंच गया ससुराल
महिला ने 11 अगस्त को पति की ओर से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी की शिकायत बिलारी थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पति ने मारपीट कर उसे और बच्चों को घर से निकाल दिया। चार सितंबर को, पति वीरेश अपने दोस्तों के साथ ससुराल पहुंचा और पत्नी को अकेला देखकर आपत्तिजनक हरकतें करने लगा। जब शोर मचाया गया, तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी धमकी देते हुए भाग गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और निष्पक्ष जांच की जाएगी। दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता ने न्याय की उम्मीद जताते हुए न्यायालय में अपना मामला प्रस्तुत करने का संकल्प लिया है, ताकि उसके बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो सके और आरोपी को उचित दंड मिले।

Also Read

दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

19 Sep 2024 01:40 PM

रामपुर Karol Bagh Collapsed : दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

करोल बाग के बापा नगर इलाके में बुधवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढहने से हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी मृतक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के रहने वाले थे। और पढ़ें