advertisements
advertisements

Rampur News :  हकीकत माइनॉरिटी वेलफेयर सोसाइटी का 10वां वार्षिक प्रोग्राम मनाया गया, बच्चों को किया गया सम्मानित

हकीकत माइनॉरिटी वेलफेयर सोसाइटी का 10वां वार्षिक प्रोग्राम मनाया गया, बच्चों को किया गया सम्मानित
UPT | बच्चों को किया गया सम्मानित

May 05, 2024 18:22

मोहम्मद तालिब साहब ने तिलावते क़ुरान पाक से प्रोग्राम का आगाज़ किया। अब्दुल कादिर ने नात- ए-पाक सुनाई। मुख्य अतिथि मुशर्रफ ज़मां, फाउंडर हादी जूनियर हाई स्कूल रामपुर ने बच्चों को शिक्षा के महत्व तथा...

May 05, 2024 18:22

Rampur News : हकीकत माइनॉरिटी वेलफेयर सोसाइटी का 10वां वार्षिक प्रोग्राम विदाई पैलेस ईदगाह रोड रामपुर में आयोजित किया गया। मोहम्मद तालिब साहब ने तिलावते क़ुरान पाक से प्रोग्राम का आगाज़ किया। अब्दुल कादिर ने नात- ए-पाक सुनाई। मुख्य अतिथि मुशर्रफ ज़मां, फाउंडर हादी जूनियर हाई स्कूल रामपुर ने बच्चों को शिक्षा के महत्व तथा बच्चों को शिक्षा की तरफ लाने पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

72 उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट और अवॉर्ड देकर किया गया सम्मानित
दूसरे मुख्य अतिथि जनाब डॉ. शाह फैसल, डायरेक्टर सैफहैंड्स वर्ल्ड स्कूल, रामपुर ने तालीम के फायदे, सोसायटी को कामयाब बनाने और सहयोग देने पर अपने विचार प्रस्तुत किए तथा तीसरे मुख्य अतिथि मुफ्ती नावेद रज़ा, मदरसा ग़ौसिया फैज़ ए आम, रामपुर ने इस्लाम की रोशनी में दुनियावी और दीनी तालीम की अहमियत के बारे में तथा ग़रीबों की मदद करने के बारे में बयान किया। रामपुर रज़ा लाइब्रेरी के अबू साद इस्लाही साहब ने लाइब्रेरी की अहमियत को बताया। उन्होंने कहा आज के युवाओं को किताबों से जुड़ना कितना ज़रूरी है। इसके बाद फहद ख़ान और आशिक़ अली ने पूरे साल की सोसाइटी की सर्वे की रिपोर्ट पेश की। इसके बाद अब्दुल माजिद ने डोनेशन बॉक्स लगवाने के लिए सभी को अवगत कराया। मोहम्मद वसीम सदस्य ने सोसाइटी की पूरे साल की आर्थिक रिपोर्ट पेश की। साथ ही सोसायटी ने अपने वार्षिक प्रोग्राम में मौलाना हसरत मोहानी लाइब्रेरी विजिटर्स अवॉर्ड के 72 उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट और अवॉर्ड देकर सम्मानित किया। 

10 बच्चों को किया गया सम्मानित
सोसायटी ने इस मौक़े पर एक साल की ट्रेनिंग और इंटरशिप प्रोग्राम के लिए 3 उम्मीदवारों (अनस नदीम, आमान, मोहम्मद रज़ा) को पत्र सौंपा। इस मौके पर सबेहा, सामिया और अनस नदीम ने भी अपने विचार आदि प्रस्तुत किए। हकीकत माइनॉरिटी वेलफेयर सोसायटी की ओर से सर्वे के अनुसार चयनित 50 बच्चों को कोर्स दिया गया तथा पूरे साल की फीस का खर्च भी सोसाइटी ने अपने ज़िम्मे लिया। चेक पाकर नन्हे मुन्ने बच्चे के चेहरे खिल उठे इस प्रोग्राम के दौरान 10 बच्चों को भी सम्मानित किया गया, जिन बच्चों ने निबंध प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था।

ये लोग रहे मौजूद
 प्रोग्राम का संचालन मोहम्मद नाजिम ने किया प्रोग्राम की अध्यक्षता शादाब खान ने की। इस मौक़े पर दिल्लन खां भारत, नोमान, सूफी अब्बन, इमरान, रज़ा, आशिक, तालिब, तहमीना, शकील अहमद, शाहबाज, जब्बार, इकतेदार आलम, नौशाद, इमराना, नायब, साकिब, रिजवान, मंजूर आसिफ, सऊद, शाहबाज, नदीम, फारिहा, रेहाना, रूही, निदा, तबस्सुम, बिलाल, समी,  उस्मान, इकरा, सामिया, जैनब, सामिया, मुस्कान आदि अधिक संख्या में लोग मौजूद रहे।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें