advertisements
advertisements

Rampur News : मशहूर शायर मिर्ज़ा तनवीर सहरी की पहली बरसी पर मजलिस 

मशहूर शायर मिर्ज़ा तनवीर सहरी की पहली बरसी पर मजलिस 
UPT | मशहूर शायर अहलेबैत मिर्ज़ा तनवीर सहरी

May 05, 2024 21:47

मशहूर शायर अहलेबैत मिर्ज़ा तनवीर सहरी रामपुरी की पहली बरसी की मजलिस को लखनऊ से आए मौलाना मीसम ज़ैदी ने खिताब करते हुए अकीदा–ए–ईमानी व इस्लामी पर अमल करने की हिदायत की...

May 05, 2024 21:47

Rampur News : मशहूर शायर अहलेबैत मिर्ज़ा तनवीर सहरी रामपुरी की पहली बरसी की मजलिस को लखनऊ से आए मौलाना मीसम ज़ैदी ने खिताब करते हुए अकीदा–ए–ईमानी व इस्लामी पर अमल करने की हिदायत की। उन्होंने ज़ाते इमाम हुसैन के मोजिज़ों और वाकेयात से भी मुस्तफीद फरमाया।

इमामाबाड़ा किला में आयोजित मजलिस में अरबईन ए हज़रत इमाम हुसैन और शोहदा ए करबला के सिलसिले से उनके मोजिज़ात को बयान फरमाते हुए उन्होंने जन्नत की नेमतों की मिसाल देते हुए कहा कि जन्नत में जो शक्स अल्लाह की नैमात का इरादा करेगा वो उसको हासिल हो जाती हैं। इसी तरह से अरबईने ए हज़रत इमाम हुसैन के मौके पर नजफे अशरफ से करबला ए मोअल्ला तक 80-85 किलोमीटर के दरमियान ज़ायरिन ए इमाम हुसैन रास्ते में जिस चीज़ का इरादा करते है वो उन को मिल जाती है। उन्होंने कहा कि यह इमाम हुसैन का करम और मौजिज़ा नहीं तो क्या कि करोड़ों के मजमे में कोई यह नहीं कह सकता। हमे पानी या खाना नहीं मिला।

ये लोग रहे मौजूद
इस्से पहले जुमे के दिन शिया इमामे जुमा मौलाना अली मोहम्मद नकवी ने खिताब किया, जुमे की रात में लखनऊ से आए मौलाना बिलाल काज़मी ने मजलिस पड़ी व हफ्ते के रोज नोएडा से तशरीफ लाए मौलाना कमर सुल्तान ने मजलिस को खताब किया। इस मौक़े पर शिया जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अली मोहम्मद नकवी, मौलाना ज़मान बाक़री, मौलाना मूसा रज़ा, नगर पालिका अध्यक्षा पति मामून शाह खान, मिर्ज़ा मुज्तबा अली बेग, तस्लीम सहरी, आसिफ सहरी, तनवीरुल हैदर, फैसल रिज़वी, रियाज़,इरफान रिज़वी, ज़ैन ज़ैदी, बाबर जैदी आदि मौजूद रहे।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें