रामपुर लोकसभा चुनाव : बसपा प्रत्याशी के रोड शो में सपा नेता का बैनर, लगे आजम खान जिंदाबाद के नारे

बसपा प्रत्याशी के रोड शो में सपा नेता का बैनर, लगे आजम खान जिंदाबाद के नारे
UPT | बसपा प्रत्याशी के रोड शो में आजम खान के नारे

Apr 16, 2024 16:51

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार अंतिम दौर की तरफ जा रहा है। चुनावी प्रचार के इस अंतिम दौर में प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। रोड शो के जरिए लोगों तक पहुंचने की जुगत में लगे हुए हैं। रामपुर में भी बसपा प्रत्याशी ने रोड शो करके...

Apr 16, 2024 16:51

Rampur News : लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार अंतिम दौर की तरफ जा रहा है। चुनावी प्रचार के इस अंतिम दौर में प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। रोड शो के जरिए लोगों तक पहुंचने की जुगत में लगे हुए हैं। रामपुर में भी बसपा प्रत्याशी ने रोड शो करके अपनी ताकत का अंदाजा कराया।वहीं उनके रोड शो में आजम खाने के बैनर और जिंदाबाद के नारे ने सबको चौंका दिया। आखिरकार बसपा प्रत्याशी के रोड शो में सपा के कद्दावर नेता आजम खान जिंदाबाद के नारे लगाए जाना किस ओर संकेत कर रहा है। रोड शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 
 
यह है पूरा मामला
अंतिम दौर में चल रहे चुनाव प्रचार में अब प्रत्याशी रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाने में लगे हुए हैं। वहीं रामपुर में बसपा के प्रत्याशी जीशान खान ने मंगलवार को रोड शो करके जनता का समर्थन  मांगा और अपनी ताकत दिखाई। वहीं इनके रोड शो में कुछ खास देखने को मिला, वह था आजम खान का बैनर और उनके जिंदाबाद के नारे। बसपा उम्मीदवार के रोड शो में आजम खान के बैनर लिए कुछ युवक आगे चल रहे हैं और लोग उनके जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। बसपा प्रत्याशी के रोड शो में सपा नेता के नारे लगाए जाने पर लोग तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। आखिर जो बसपा सपा से छत्तीस का आंकड़ा रखती है उसके प्रत्याशी के रोड शो में सपा नेता के नारे लगाए जाना बड़ी बात है।
 
क्या बोले बसपा प्रत्याशी
बसपा प्रत्याशी जीशान खान के रोड शो में सपा नेता आजम खान के नारे लगाए जाने पर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि यह रामपुर की जनता है। उन्होंने कहा कि यह जनता की आवाज है, जनता के लोग हैं इसमें मैं क्या कह सकता हूं। जनता सबकी होती है, जनता ने उनके लिए भी मोहब्बत दिखाई है। कहा कि अल्लाह ने चाहा तो 19 तारीख को सिस्टम हैंग हो जाएगा। वहीं बसपा प्रत्याशी के रोड शो में सपा नेता के नारों को लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। बीएसपी के इस कार्यक्रम में नारे लग रहे थे 'आजम खान की बात पर मोहर लगेगी हाथी पर ..आजम खान जिंदाबाद ..।' इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि लोगों के लिए हैरत की बात थी, कि आजम खान समाजवादी पार्टी नेता है, लेकिन आजम खान की जिंदाबाद के नारे अब उनके विरोधी दलों से लगने लगे हैं।

Also Read

मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

7 Jul 2024 07:04 PM

मुरादाबाद Moradabad News : मुरादाबाद में दारू पार्टी बनी खूनी संघर्ष, एक घायल, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित एक घर में हुई शनिवार देर रात दारू पार्टी के दौरान आपस मे चली गोली के दौरान घायल हुआ युवक तरफ से पुलिस ने नामजद केस दर्ज करते हुए दो को किया गिरफ्तार फरार अन्य हमलावरों की तलाश में दी जा रही है दबिशें। और पढ़ें