गांधी जयंती पर सपा नेता की नई नौटंकी : मरीज के साथ टैपों में छुपाकर ले जा रहे थे मूर्ति, पुलिस के साथ हुई नोकझोंक

मरीज के साथ टैपों में छुपाकर ले जा रहे थे मूर्ति, पुलिस के साथ हुई नोकझोंक
UPT | मरीज के साथ टैपों में रखी महात्मा गांधी की मूर्ति।

Oct 02, 2024 15:56

उत्तर प्रदेश के संभल में गांधी जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान की एक बार फिर नई नौटंकी सामने आई है। इस बार उन्होंने महात्मा गांधी की मूर्ति को एक टैपों में छुपाकर ...

Oct 02, 2024 15:56

Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल में गांधी जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान की एक बार फिर नई नौटंकी सामने आई है। इस बार उन्होंने महात्मा गांधी की मूर्ति को एक टैपों में छुपाकर ले जाने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो पुलिस के साथ उनकी तीखी नोकझोंक हो गई। बताया जा रहा है कि वो इस मूर्ति को छुपाकर टैंपो में ले जा रहे थे ताकि उसे पार्क में स्थापित कर सकें लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

मूर्ति के साथ मरीज भी  
फिरोज खान ने मूर्ति को टैपों में रखने के साथ-साथ उसमें स्टेचर पर एक आदमी को मरीज बना कर लिटा दिया। जिसे ड्रिप भी लगी हुई थी। उनका इरादा बापू की मूर्ति को छुपाकर पार्क में स्थापित करने का था, लेकिन पुलिस ने चौधरी सराय इलाके में टैपों को रोक दिया। पुलिस ने जब टैपों की तलाशी ली तो उसमें गांधी की मूर्ति मिली। सपा नेता इस हरकत पर बहस करने लगे और पुलिस के साथ उनकी नोकझोंक हो गई। पुलिस ने गांधी की मूर्ति को अपने कब्जे में लेकर उसे सपा कार्यालय में सुरक्षित रख दिया है।

पहले भी विवादों में रहे हैं फिरोज खान
यह पहली बार नहीं है जब फिरोज खान सुर्खियों में आए हैं। दो साल पहले भी गांधी जयंती पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे गांधी की प्रतिमा के आगे फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए थे। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

गांधी जयंती पर हर साल सामने आती है ऐसी हरकत
फिरोज खान समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं और संभल के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। हर साल वे गांधी जयंती पर कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं। लेकिन इस बार उनकी मूर्ति को लेकर की गई हरकत को किसी भी दृष्टिकोण से उचित नहीं ठहराया जा सकता। यह उनकी पुरानी आदत को फिर से दोहराने जैसा प्रतीत होता है।

Also Read

स्वच्छता अभियान में पर्स चोरी, थाने की नाक के नीचे वारदात...

2 Oct 2024 05:04 PM

अमरोहा गांधी जयंती पर भाजपा नेता को झटका : स्वच्छता अभियान में पर्स चोरी, थाने की नाक के नीचे वारदात...

गांधी जयंती पर यूपी के अमरोहा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। स्वच्छता अभियान में भाग लेते समय भाजपा नेता का पर्स चोरी हो गया। यह घटना तब घटी जब भाजपा नेता स्वच्छता अभियान में भाग ले रहे थे... और पढ़ें