advertisements
advertisements

मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा : बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल
UPT | विलाप करते परिजन

May 07, 2024 00:27

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की खुशहालपुर रोड पर गोल चक्कर के पास सोमवार शाम एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में...

May 07, 2024 00:27

Moradabad News (Rehan) : मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की खुशहालपुर रोड पर गोल चक्कर के पास सोमवार शाम एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में ई रिक्शा में सवार 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर दोनो परिवार में कोहराम मच गया है। 

प्लॉट पर काम करने के बाद वापस लौट रहे थे गांव
जानकारी के अनुसार, पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित नानकबाड़ी गांव निवासी करनपाल सिंह ने नया गांव (हरथला) में प्लाट लिया था। वह अपने प्लाट की बाउंड्रीवाल करा रहे थे। काम कराने के लिए करनपाल गांव के ही मजदूर और राजमिस्त्री ले जाते थे। उनके लाने और ले जाने के लिए मोहित का ई-रिक्शा तय कर रखा था। बताया गया है कि सोमवार को प्लाट में काम करने के बाद करनपाल अपने गांव के ही राजू, राजकुमार, शिव कुमार, रामसिंह, रघुवीर और किशन के साथ वापस घर लौट रहे थे। 

आवास विकास कार्यालय के पास गोल चक्कर पर हुआ हादसा
ई-रिक्शा मोहित चला रहा था। इस दौरान जब वह खुशहालपुर रोड पर आवास विकास कार्यालय के पास गोल चक्कर पर पहुंचे, तभी सैंट मेरी स्कूल की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में करन पाल सिंह और राजू की मौके पर भी मौत हो गई। इसके अलावा अन्य सभी ई-रिक्शा सवार घायल हो गए। ई-रिक्शा चालक मोहित, शिव कुमार और राजकुमार को जिला अस्पताल लाया गया। मोहित की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य लोगों को कम चोटें लगी थीं। उन्हें पट्टी करके दवा देने के बाद घर भेज दिया। 

परिजनों का हुआ बुरा हाल
हादसे की जानकारी मिलने के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम में मचा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक मझोला केके वर्मा ने बताया कि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है, वह ठाकुरद्वारा के नियाज अहमद का है। वह यहां कुछ सामान लेने के लिए आया था। मामले में तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर चालक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Also Read

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

19 May 2024 07:39 PM

रामपुर रामपुर न्यूज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन, नगरपालिका के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

नगरपालिका के खिलाफ रविववार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की व्यापारियों के साथ एक बैठक का आयोजन मिस्टन गंज... और पढ़ें