हरियाणा में आकाश आनंद : अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी
UPT | Akash Anand

Sep 19, 2024 20:02

आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कड़ी टिप्पणी की, यह कहते हुए कि बसपा-इनेलो गठबंधन हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है...

Sep 19, 2024 20:02

नेशनल डेस्क : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के साथ गठबंधन किया है। इस गठबंधन के तहत बसपा हरियाणा की चुनावी दौड़ में सक्रिय है, और मायावती के भतीजे आकाश आनंद चुनावी सभाएं कर रहे हैं। 

बुलडोजर पर साधी चुप्पी
जब आकाश आनंद से सपा मुखिया अखिलेश यादव के यूपी STF पर दिए बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि "अखिलेश यादव यूपी में ठीक हैं, लेकिन हरियाणा में नहीं।" हालांकि, जब उनसे बुलडोजर के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

आकाश आनंद ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, और उनके जनसभाओं में उमड़ती भीड़ से यह स्पष्ट है कि लोगों का समर्थन उन्हें मिल रहा है। 
इसके अलावा, हाल ही में कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा के कथित अपमान के मामले पर आकाश आनंद ने आरोप लगाया कि हरियाणा में दलित नेताओं को कांग्रेस की ओर से सम्मान नहीं मिलता। उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी हमेशा दलित विरोधी रही है।"



बीजेपी और कांग्रेस पर कड़ी टिप्पणी
आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कड़ी टिप्पणी की, यह कहते हुए कि बसपा-इनेलो गठबंधन हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि बीजेपी से संविधान को खतरा है और कांग्रेस का आरक्षण समाप्त करने का इरादा है। उनका कहना था कि पिछले बीस वर्षों से कांग्रेस और बीजेपी ने हरियाणा के मेहनतकश लोगों का शोषण किया है। 

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें