कम नहीं हो रही एल्विश की मुश्किलें :  यूट्यूबर पर एक और एफआईआर दर्ज, गले में सांप लपेटने का है मामला

यूट्यूबर पर एक और एफआईआर दर्ज, गले में सांप लपेटने का है मामला
UPT | यूट्यूबर एल्विश यादव

Mar 30, 2024 19:45

इस मामले में याचिका पीपल फॉर एनिमल एनजीओ की ओर से दायर की गई थी। इस एनजीओ के संचालक सौरभ गुप्ता की ओर से याचिका दायर की गई थी। सौरभ गुप्ता ने...

Mar 30, 2024 19:45

Short Highlights
  • एल्विश यादव के खिलाफ सांपों के मामले में एक बार फिर एफआईआर दर्ज की गई है।
  • गुरुग्राम की अदालत ने एनजीओ पीएफए के एक सदस्य के दायर शिकायत पर एफआईआर का आदेश दिया।
National News : यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एल्विश अभी जेल से निकलकर बाहर आए ही थे कि एक बार फिर से वो मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव के खिलाफ सांपों के मामले में एक बार फिर एफआईआर दर्ज की गई है। गुरुग्राम की अदालत ने गुरुवार को पुलिस को निर्देश दिया कि सेक्टर 71 के एक मॉल में शूट किए गए म्यूजिक वीडियो में सांपों का इस्तेमाल करने के आरोप में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। इससे पहले भी एल्विश पर कई एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इससे पहले नोएडा पुलिस ने भी एल्विश के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति से संबंधित एक मामले में मामला दर्ज किया था।

यह है मामला
इस मामले में याचिका पीपल फॉर एनिमल एनजीओ की ओर से दायर की गई थी। इस एनजीओ के संचालक सौरभ गुप्ता की ओर से याचिका दायर की गई थी। सौरभ गुप्ता ने याचिका में आरोप लगाया था कि गाने की शूटिंग के दौरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों को अवैध रूप से प्रयोग किया गया साथ ही सांपों को भी गले में डालकर वीडियो बनाया गया था।

गुरुग्राम की अदालत ने एनजीओ पीएफए (पीपल फॉर एनिमल्स) के एक सदस्य के दायर शिकायत पर एफआईआर का आदेश दिया। सौरभ गुप्ता जो शिकायतकर्ता है, उन्होंने आरोप लगाया कि एल्विश यादव ने सिंगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया और बाकी साथी के साथ मिलकर पिछले साल अर्थ आइकॉनिक नामक मॉल में शूट किए गए एक वीडियो में उन्होंने सांपों का इस्तेमाल किया था। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को अपने आदेश में कहा कि शिकायतकर्ता की दलीलें सुनने और मामले की जांच के बाद, इस अदालत का यह मानना है कि शिकायत से अपराध की अनुभूति होती है और इस कारण इसे पुलिस को जांच के लिए भेजे जाने वाला मामला है।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें