प्रधानमंत्री मोदी की अमरोहा में रैली : बोले- बीजेपी गांव और गरीबों के लिए एक बड़ी दृष्टि और बड़े लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही

बोले- बीजेपी गांव और गरीबों के लिए एक बड़ी दृष्टि और बड़े लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही
UPT | पीएम नरेंद्र मोदी ने अमरोहा के गजरौला में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Apr 19, 2024 11:36

पीएम नरेंद्र मोदी ने अमरोहा के गजरौला में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा-बीजेपी गांव और गरीबों के लिए एक बड़ी दृष्टि और बड़े लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है।

Apr 19, 2024 11:36

Amroha News : मुरादाबाद मंडल के अमरोहा जिले में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा-बीजेपी गांव और गरीबों के लिए एक बड़ी दृष्टि और बड़े लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन INDI गठबंधन के लोगों की पूरी ऊर्जा बनाने में खर्च होती है। इस मानसिकता से सबसे ज्यादा नुकसान गांव और ग्रामीण इलाकों को हुआ है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- हमारे देश में पहले की सरकारें सामाजिक न्याय के नाम पर एससी/एसटी और ओबीसी को धोखा देती रहीं। जो सपना ज्योतिबा फुले ने देखा था, जो सपना बाबा साहेब अंबेडकर ने देखा था, जो सपना चौधरी चरण सिंह ने देखा था, अब मोदी जी उस सामाजिक न्याय के सपने को पूरा कर रहे हैं।

जनता भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार बनाने जा रही
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-बीते 10 वर्षों के हमारे ट्रैक रिकॉर्ड को देखकर उत्तर प्रदेश की जनता इस बार भी जनसेवा को समर्पित भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार बनाने जा रही है। अमरोहा में अपने परिवारजनों का ये अपार स्नेह अविस्मरणीय रहेगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने अमरोहा के गजरौला में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

भाजपा सरकार ने अमरोहा के ढोलक को दुनिया में पहचान दिलाई
उन्होंने आगे कहा-मुझे अभी-अभी एक और पहचान मिली है-अमरोहा-ढोलक और ढोलक की थाप दूर-दूर तक गूंजती है। सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से, भाजपा सरकार ने अमरोहा के ढोलक को जीआई टैग देकर पूरी दुनिया में पहचान दिलाई है।

भाजपा किसानों की परेशानियां कम करने के लिए काम कर रही
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश का यह क्षेत्र अपने मेहनती किसानों के लिए भी जाना जाता है। कांग्रेस, सपा, बसपा सरकारों के दौरान यहां किसानों की समस्याएं कम थीं लेकिन उन्होंने न सुना, न देखा, न परवाह की। भाजपा सरकार किसानों की परेशानियां कम करने के लिए दिन-रात काम कर रही है। 

योगी सरकार में गन्ना किसानों को 1500 करोड़ रुपये का भुगतान किया  
मोदी ने कहा-अमरोहा के गन्ना किसान कभी नहीं भूल सकते कि पहले भुगतान के लिए उन्हें कितना परेशान किया जाता था। लेकिन आज गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ-साथ रिकॉर्ड भुगतान भी किया जा रहा है। जब प्रदेश में सपा की सरकार थी, तब अमरोहा के गन्ना किसानों को औसतन 500 करोड़ रुपये ही भुगतान होता था, जबकि सीएम योगी की सरकार में हर साल गन्ना किसानों को करीब 1500 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।
  ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन 
गजरौला में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें और विशेषकर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें। 

Also Read

यूपी के उत्तम सिंह के शानदार प्रदर्शन से भारतीय हॉकी टीम फाइनल में पहुंची, खिताबी मुकाबले में चीन से होगा मुकाबला

16 Sep 2024 08:17 PM

नेशनल एशियन चैंपियंस ट्रॉफी-2024 : यूपी के उत्तम सिंह के शानदार प्रदर्शन से भारतीय हॉकी टीम फाइनल में पहुंची, खिताबी मुकाबले में चीन से होगा मुकाबला

कप्तान ने 19वें और 45वें मिनट मिनट में भारत के लिए गोल किया। उनके अलावा उत्तम सिंह (13वें मिनट) और जरमनप्रीत सिंह (32वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। कोरिया की तरफ से एकमात्र गोल यैंग जिहुन (33वें मिनट) ने पेनल्टी कॉर्नर पर किया। और पढ़ें