advertisements
advertisements

Lok Sabha Election 2024: शेखर सुमन भाजपा में शामिल, कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ने भी थामा कमल का फूल

शेखर सुमन भाजपा में शामिल, कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ने भी थामा कमल का फूल
UPT | शेखर सुमन भाजपा में शामिल

May 07, 2024 13:13

लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमन मंगलवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अभिनेता के साथ कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा भी पार्टी में शामिल हुईं।

May 07, 2024 13:13

New Delhi : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच मंगलवार को हीरामंडी स्टार एक्टर शेखर समुन और कांग्रेस की पूर्व नेता और प्रवक्ता राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल हुए। लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमन मंगलवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ली। अभिनेता के साथ कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा भी पार्टी में शामिल हुईं।

हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहा था : शेखर समुन
बीजेपी में शामिल होने के कारण पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह पार्टी में शामिल होने से पहले हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहे थे। हास्य अभिनेता-अभिनेता ने कहा, "लोग कहते हैं कि मेरे पास करने को कुछ नहीं था, इसलिए राजनीति में शामिल हो जाइए। हीरामंडी अब हिट हो गई है।"  शेखर सुमन अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब-सीरीज हीरामंडी में देखा गया था। इसमें अपनी भूमिका के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया, जिसका प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर हुआ था। 
  राधिका खेड़ा भी बीजेपी में शामिल हुईं
वहीं कांग्रेस से इस्तीफा देकर अब राधिका खेड़ा भी बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की प्रवक्ता रही राधिका खेड़ा ने अपने खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए रविवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस छोड़ने वाली राधिका खेड़ा ने सोमवार को पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें "राम भक्त" होने की सजा दी गई।

इससे पहले, अभिनेत्री रूपाली गांगुली नई दिल्ली में प्रमुख पार्टी नेताओं की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुईं।
 

Also Read

फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में बेकाबू हुई भीड़, मंच तक पहुंचे समर्थक, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

19 May 2024 07:21 PM

लखनऊ यूपी @7 बजे : फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में बेकाबू हुई भीड़, मंच तक पहुंचे समर्थक, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रयाराज से बड़ी खबर सामने आई है, जहां रविवार को फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में अचानक भीड़ बेकाबू हो गई। जहां सुरक्षा घेरा तोड़कर मंच तक पहुंचे समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया, इसके बाद दोनों नेता नाराज होकर वहां से चले गए। आगरा में भी जूता कारोबारियों पर आ... और पढ़ें