Prayagraj News : अशरफ के साले पर 25 हजार का इनाम, जैद के घर चस्पा हुआ कुर्की का नोटिस...

अशरफ के साले पर 25 हजार का इनाम, जैद के घर चस्पा हुआ कुर्की का नोटिस...
UPT | अशरफ का साला जैद और उसकी पत्नी जैनब।

Sep 27, 2024 14:49

माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ के साले और ज़ैनब के भाई ज़ैद मास्टर पर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया है। ज़ैद पर रंगदारी और धमकी सहित वक्फ बोर्ड की ज़मीन को बेचने का भी आरोप...

Sep 27, 2024 14:49

Short Highlights
  • धमकी और रंगदारी का मुकदमा दर्ज होने के बाद से ज़ैद लगातार फरार है।
  • डीसीपी सिटी अभिषेक भारती ने ज़ैद पर 25 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया है।
Prayagraj News : माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ के साले और ज़ैनब के भाई ज़ैद मास्टर पर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया है। ज़ैद पर रंगदारी और धमकी सहित वक्फ बोर्ड की ज़मीन को बेचने का भी आरोप है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ज़ैद लगातार फरार है। पुलिस ने एक दिन पहले भी ज़ैद के घर पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया था। अगर ज़ैद हाज़िर नहीं हुआ तो आगे भी उस पर इनाम की राशि बढ़ाई जा सकती है। ज़ैद पर प्रयागराज के अलग अलग थानों में कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

ये है पूरा मामला
पुरामुफ्ती के हटवा इलाके में अशरफ की ससुराल है। ज़मीनों पर क़ब्ज़े में सिर्फ माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ही शमिल नहीं था, बल्कि उसके ससुराल वाले भी ज़मीनों पर कब्ज़ा करके उसको बेचने में शामिल थे। अशरफ की पत्नी ज़ैनब का बड़ा भाई मोहम्मद ज़ैद पेशे से टीचर था। लेकिन, ज़मीनों पर क़ब्ज़े के मामले में उसका नाम सामने आने लगा। अशरफ के ससुराल वालों ने प्रयागराज के बमरौली इलाके में वक्फ बोर्ड की कई बीघा ज़मीन के कागज़ों में हेर फेर करके पहले कब्ज़ा किया, उसके बाद उस पर मकान और मार्केट बनाकर बेचा तो कुछ को किराये पर उठा दिया। मामले का खुलासा होने के बाद वक्फ के केयर टेकर माबूद अहमद ने ज़ैनब, उसके भाई सद्दाम, ज़ैद मास्टर और प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद शेरवानी कालेज से ज़ैद को हटा दिया गया। उसके बाद से कई लोगों को ज़ैद और अन्य लोगों ने मुकदमा वापस लेने के लिये धमकाया था।

डीसीपी ने घोषित किया इनाम
प्रयागराज के पुरामुफ्ती और शाहगंज थाने में ज़ैद के खिलाफ धमकी और रंगदारी का मुकदमा दर्ज हुआ है, तब से ज़ैद लगातार फरार है। एक मुकदमे में फरार रहने पर उसके घर पर कोर्ट के आदेश पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया गया और मुनादी कराई गई कि आज DCP अभिषेक भारती ने ज़ैद पर 25 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया। जो भी ज़ैद को पकड़वाएगा, पुलिस उसे 25 हज़ार का इनाम देगी। DCP अभिषेक भारती का कहना है कि ज़ैद और अन्य नामजद आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। लेकिन, किसी का कोई सुराग नहीं लगा। अगर समय रहते ज़ैद हाज़िर नहीं हुआ तो कोर्ट के आदेश पर उसके घर की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

माफिया अतीक अहमद के बेटे अबान का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर फैली हलचल

27 Sep 2024 04:26 PM

प्रयागराज Prayagraj News : माफिया अतीक अहमद के बेटे अबान का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर फैली हलचल

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के सबसे छोटे बेटे अबान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है... और पढ़ें