Kaushambi News : बेकाबू चलती बस से कूदा ड्राइवर, वाहन पलटने से यात्री लहूलुहान, जानें डिटेल...

बेकाबू चलती बस से कूदा ड्राइवर, वाहन पलटने से यात्री लहूलुहान, जानें डिटेल...
UPT | कौशांबी में यात्रियों से भरी बस पलटी

Jun 19, 2024 11:02

नियमों को ताक पर रखकर अधिकारियों के रहमोकरम पर मंझनपुर से प्रयागराज के बीच सड़कों पर बिना परमिट के प्राइवेट बसें दौड़ रहीं हैं। कोखराज थाना क्षेत्र के रोही के पास एक डग्गामार बस...

Jun 19, 2024 11:02

Short Highlights
  • मंझनपुर से सवारी लेकर बिना परमिट की बस इलाहाबाद जा रही थी।
  • ओवर ब्रिज के पास ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गयी।
Kaushambi News : नियमों को ताक पर रखकर अधिकारियों के रहमोकरम पर मंझनपुर से प्रयागराज के बीच सड़कों पर बिना परमिट के प्राइवेट बसें दौड़ रहीं हैं। कोखराज थाना क्षेत्र के रोही के पास एक डग्गामार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के अनियंत्रित होते ही चालक चलती बस से कूद गया, जिसके कारण बस पलट गई। बस सवारियों से खचाखच भरी थी। बस के पलटने से मौके पर चीख पुकार मच गई। बस में सवार तीन दर्जन से अधिक सवारियों को चोटें आईं हैं। कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है। मामले की सूचना मिलते ही यात्रियों के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

इस रूट पर चलने वाली बसों का नहीं है परमिट
आपको बता दें कि इस रूट पर चलने वाली बसों के पास परमिट नहीं है। इन बसों के संचालन को रोकने के लिए योगी सरकार ने कई बार निर्देश दिए, लेकिन डग्गामार बसों के संचालन को कौशांबी का प्रशासन नहीं रोक सका। जिनका खामियाजा मंगलवार को देखने को मिला। 

मंझनपुर से इलाहाबाद जा रही थी बस 
मंगलवार की दोपहर मंझनपुर से सवारी लेकर बिना परमिट की बस इलाहाबाद को जा रही थी। यात्रियों से खचाखच भरी बस भरवारी नगर पालिका परिषद के रोही ओवर ब्रिज के पास ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गयी। बस के अनियंत्रित होते ही यात्रियों को मौत के मुंह में धकेलकर चालक ने चलती बस से कूदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन, बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। 

Also Read

मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

1 Jul 2024 10:52 AM

प्रयागराज Prayagraj News : मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार रविवार देर रात से ही कई राज्यों में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कहा था कि देश के अधिकतर राज्यों तक मानसून पहुंच चुका है। जिसको लेकर... और पढ़ें