कौशांबी में डीएम का बड़ा एक्शन : पीठासीन अधिकारी समेत पोलिंग टीम को हटाया, बीजेपी प्रत्याशी ने की थी शिकायत

पीठासीन अधिकारी समेत पोलिंग टीम को हटाया, बीजेपी प्रत्याशी ने की थी शिकायत
UPT | कौशाम्बी सीट

May 20, 2024 16:39

कौशाम्बी सीट पर सुबह से ही शिकायतें आ रही है कि पोलिंग बूथ पर मतदान को प्रभावित किया जा रहा है। जिसके चलते वहां के डीएम ने एक्शन लेते हुए पीठासीन अधिकारी समेत पोलिंग टीम को हटाया दिया है। 

May 20, 2024 16:39

Kaushambi News : कौशाम्बी लोकसभा चुनाव सीट पर आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गया है। मतदान को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।​​ लेकिन इस सीट पर सुबह से ही शिकायतें आ रही है कि पोलिंग बूथ पर मतदान को प्रभावित किया जा रहा है। जिसके चलते वहां के डीएम ने एक्शन लेते हुए पीठासीन अधिकारी समेत पोलिंग टीम को हटाया दिया है। 

वोटिंग में गड़बड़ी की शिकायत
बता दें कि कौशांबी में सुबह से ही पोलिंग बूथ पर मतदान को प्रभावित करने की शिकायतें आ रही थी। जिसके चलते बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर ने डीएम को शिकायत की थी। जिसके चलते डीएम ने एक्शन लेते हुए पीठासीन अधिकारी समेत पोलिंग टीम को हटाया दिया है। 

पोलिंग टीम को हटाया
बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर की शिकायत पर डीएम ने आश्वासन दिया कि कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद पूूरी पोलिंग टीम को हटा दिया गया है। अब नई पोलिंग टीम आ रही है। जिसके बाद सुचारु रूप से मतदान शुरु हो जाएंगे।

Also Read

मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

1 Jul 2024 10:52 AM

प्रयागराज Prayagraj News : मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार रविवार देर रात से ही कई राज्यों में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कहा था कि देश के अधिकतर राज्यों तक मानसून पहुंच चुका है। जिसको लेकर... और पढ़ें