बड़ी खबर : अप्रैल महीने में नाबालिग के साथ प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

अप्रैल महीने में नाबालिग के साथ प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
UPT | आरोपी प्रिंसिपल

Jun 07, 2024 17:54

मामला कोखराजा थाना क्षेत्र के नगर पालिका भरवारी का है, और पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी कई दिनों से छात्रा को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था...

Jun 07, 2024 17:54

Kaushambi News : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में स्कूल प्रिंसिपल का नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में पाक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में है, पुलिस उसकी काउंसिलिग भी कर रही है।

अप्रैल महीने का वीडियो हो रहा वायरल
मामला कोखराजा थाना क्षेत्र के नगर पालिका भरवारी का है, पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी कई दिनों से छात्रा को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। स्कूल का प्रिंसिपल नाबालिग छात्रा के घर पर ही उसके साथ अश्लील हरकत करता था, जिसका किसी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो अप्रैल महीने का है और वह वायरल हो गया है।
आरोपी प्रिंसिपल की तलाश शुरू
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की करते हुए पीड़िता की मां के शिकायत पर मामला दर्ज किया है। लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट दहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने प्रिंसिपल की तलाश शुरु की है। पहले भी प्रिंसिपल पर नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का आरोप लगा था, जिस पर उन्हें ग्रामीणों ने पिटाई भी की थी। अब पुलिस ने उनकी तलाश में कदम बढ़ाया है।

Also Read

मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

1 Jul 2024 10:52 AM

प्रयागराज Prayagraj News : मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी समेत 19 राज्यों में अगले 4 दिन भारी बारिश... 

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार रविवार देर रात से ही कई राज्यों में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कहा था कि देश के अधिकतर राज्यों तक मानसून पहुंच चुका है। जिसको लेकर... और पढ़ें