advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : पल्लवी के विवादित बोल- अखिलेश मीर जाफर और अतीक मुसलमानों के मसीहा

पल्लवी के विवादित बोल- अखिलेश मीर जाफर और अतीक मुसलमानों के मसीहा
UPT | अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल।

May 07, 2024 12:38

लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार पार्टी और प्रत्याशियों के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। कोई विपक्षी पार्टी पर प्रहार करता है तो कोई अपनी ही पार्टी के नेता की तुलना सिराजुद्दौला के गद्दार सेनापति मीर...

May 07, 2024 12:38

Short Highlights
  • यूपी के मुसलमान मीर जाफर अखिलेश यादव के चलते हाशिए पर हैं।
  • अतीक अहमद माफ़िया के साथ जनता द्वारा चुना गया सांसद, विधायक भी था। 
Prayagraj News : लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार पार्टी और प्रत्याशियों के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। कोई विपक्षी पार्टी पर प्रहार करता है तो कोई अपनी ही पार्टी के नेता की तुलना सिराजुद्दौला के गद्दार सेनापति मीर जाफर कर रहा है। नेता मुसलमानों के वोट बैंक को साधने के लिए माफिया अतीक को मुसलमानों का मसीहा बताने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। 

पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव को बताया मीर जाफर
समाजवादी पार्टी से विधायक और अपना दल कमेरावादी नेता पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव की तुलना बंगाल के नवाब सिराजुद्दौला के गद्दार सेनापति मीर जाफर से की और कहा कि जिस तरह मीर जाफर की गद्दारी के कारण अठारह हजार मुस्लिम सैनिकों को डेढ़ सौ अंग्रेजों से हारना पड़ा था, उसी तरह यूपी के मुसलमान समाजवादी पार्टी के मीर जाफर अखिलेश यादव के इशारे पर चल रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी हार निश्चित है। पल्लवी पटेल ने कहा कि मुसलमानों की रहनुमाई करने वाले अखिलेश यादव कतई नहीं चाहते कि बीजेपी इस चुनाव में हारे। पल्लवी पटेल ने कहा कि अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव में किसी मुसलमान को प्रत्याशी नहीं बनाया।

पल्लवी पटेल ने अतीक को बताया मसीहा
पल्लवी पटेल ने माफिया अतीक को मुसलमानों का मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि अतीक अहमद की पुलिस की कस्टडी में हत्या होती है। लेकिन, उस हत्याकांड के बाद भी अखिलेश यादव ने न सदन में और न सड़क पर उसके खिलाफ आवाज उठाई। अतीक अहमद अपने समुदाय के लोगों के लिए मसीहा थे। अतीक अहमद और अशरफ को सजा देने का हक केवल न्यायपालिका का था। लेकिन, जिस तरह से उनकी हत्या होती है, उसकी वजह से समाज के एक विशेष समुदाय की भावनाएं आहत हुईं हैं। पल्लवी ने कहा अतीक माफिया था। यह सिक्के का एक पहलू है। मगर, दूसरी तरफ जनता द्वारा चुना हुआ सांसद और विधायक भी था।

पीडीएम के उम्मीदवार के समर्थन में आईं पल्लवी 
पल्लवी पटेल इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के पीडीएम प्रत्याशी के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ वार्ता करने प्रयागराज आईं थीं। पल्लवी पटेल ने प्रयागराज आते ही पीडीएम उम्मीदवार का समर्थन करते हुए अखिलेश और माफिया अतीक अहमद पर बयान देकर मुस्लिम वोट बैंक को साधने की कोशिश की है। अखिलेश यादव अपने PDA को लेकर हमेशा कंफ्यूज रहते हैं। पल्लवी ने कहा कि हमने ओवैसी के साथ मिलकर पीडीएम बनाई है। जिसमें हमने मुसलमानों के लिए जगह रखी है।

Also Read

ट्रैक्टर और बाइक में हुई टक्कर, पति- पत्नी घायल

20 May 2024 02:09 AM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : ट्रैक्टर और बाइक में हुई टक्कर, पति- पत्नी घायल

मोहित नगर चौराहे के पास दो लोग घायल हुए हैं। तुरंत चालक तेज नारायण व मेडिकल टेक्नीशियन सुशील कुमार ने गाड़ी मूव कराई। वहां पर उन्होंने देखा कि मरीज घायल... और पढ़ें