मुख्यमंत्री के 'बटेंगे तो कटेंगे' बयान पर प्रतिक्रिया : सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- यह समाज को विभाजित करने वाला

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- यह समाज को विभाजित करने वाला
UPT | कार्यकर्ताओं से वार्ता करते सपा प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल।

Aug 28, 2024 13:36

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाल ही में दिए गए बयान 'बटेंगे तो कटेंगे' पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर आसीन व्यक्ति को इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता है।

Aug 28, 2024 13:36

Short Highlights
  • सपा प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत का भी दावा किया 
  • फूलपुर अयोध्या की मिल्कीपुर और अंबेडकरनगर की कटरहरी में प्रत्याशी का चयन कर लिया गया 
Prayagraj News : प्रयागराज में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाल ही में दिए गए बयान 'बटेंगे तो कटेंगे' पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर आसीन व्यक्ति को इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता है। श्याम लाल पाल ने इस बयान को समाज को विभाजित करने वाला बताया और कहा कि एक मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती। 

सांसद कंगना रनौत के किसानों पर की गई टिप्पणी पर भी नाराज़गी जाहिर की 
इसके साथ ही श्याम लाल पाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद कंगना रनौत के किसानों पर की गई टिप्पणी पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कंगना को किसानों से माफी मांगनी चाहिए और बीजेपी को ऐसे गैर-जिम्मेदार सांसद को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो व्यक्ति देश के अन्नदाताओं का अपमान कर रहा हो, उसे बीजेपी की तरफ से कोई समर्थन नहीं मिलना चाहिए।  

सभी 10 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम लगभग तय हो चुके 
विधानसभा उपचुनाव के बारे में बात करते हुए, श्याम लाल पाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले सभी दस सीटों पर लगभग प्रत्याशियों के नाम तय हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि फूलपुर अयोध्या की मिल्कीपुर और अंबेडकरनगर की कटरहरी सीट पर प्रत्याशियों का चयन हो चुका है और बाकी सीटों के लिए भी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जल्द ही औपचारिक तौर पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जाएगी। श्याम लाल पाल ने उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा किया और बताया कि सपा और कांग्रेस मिलकर इस चुनाव में हिस्सा लेंगे। श्याम लाल पाल के इन बयानों से यह स्पष्ट है कि सपा पूरी तरह से आगामी उपचुनाव के लिए तैयार है और बीजेपी की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए तैयार है। 

Also Read

डीएलएड ट्रेनिंग के लिए करें ऑनलाइन आवेदन, जानें कौन कर सकता है अप्लाई...

18 Sep 2024 02:54 PM

प्रयागराज Prayagraj News : डीएलएड ट्रेनिंग के लिए करें ऑनलाइन आवेदन, जानें कौन कर सकता है अप्लाई...

प्रयागराज में डिप्लोमा इन एलिमेंट्री एजूकेशन (डीएलएड) प्रशिक्षण सत्र 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन आज 18 सितंबर से शुरू हो गया है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://updeled.gov.in पर 9 अक्टूबर... और पढ़ें