Prayagraj News : माफिया अतीक अहमद के बेटे अबान का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया मची हलचल

माफिया अतीक अहमद के बेटे अबान का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया मची हलचल
UPT | माफिया अतीक अहमद के बेटे अबान का वीडियो वायरल

Sep 27, 2024 18:16

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के सबसे छोटे बेटे अबान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है...

Sep 27, 2024 18:16

Prayagraj News : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के सबसे छोटे बेटे अबान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जिसमें अबान एक कमरे में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वीडियो किस स्थान का है और इसे कब शूट किया गया। वीडियो में अबान किसी से बात कर रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में गाना चलने के कारण उनकी आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। 

उमेश पाल हत्याकांड के बाद बाल गृह में था अबान
अबान अतीक अहमद का पांचवें नंबर का बेटा है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद अबान को उसके चौथे नंबर के भाई एहजम के साथ बाल गृह में रखा गया था। दोनों भाइयों को सुरक्षा और कानूनी प्रक्रियाओं के तहत बाल गृह में भेजा गया था। हालांकि, वर्तमान में दोनों भाई हटवा स्थित अपने रिश्तेदार अंसार के घर पर रह रहे हैं। अंसार, अतीक अहमद के रिश्तेदार हैं और उनके परिवार का आपराधिक पृष्ठभूमि से संबंध है।



अंसार का बेटा अख्तर रंगदारी मांगने के मामले में जेल में
अंसार के बेटे अख्तर का नाम भी हाल ही में सुर्खियों में आया था, जब वह 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में जेल भेजा गया था। यह मामला शहर में खासी चर्चा का विषय रहा था और अख्तर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गई थी। इसी परिवार में अतीक अहमद के बेटे अबान और एहजम फिलहाल रह रहे हैं। 

अतीक अहमद के अन्य बेटे जेल में
अतीक अहमद के कुल पांच बेटे हैं, जिनमें से दो उमर और अली अलग-अलग जेलों में बंद हैं। उमर लखनऊ की जेल में और अली नैनी जेल में बंद हैं। दोनों पर गंभीर आपराधिक मामले चल रहे हैं, जिनमें हत्या, रंगदारी, और अन्य अपराध शामिल हैं। 

वायरल वीडियो ने उठाए सवाल
अबान का यह वीडियो वायरल होने के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। हालांकि, वीडियो में कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं दिख रही है, फिर भी इसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन भी इस वीडियो की सच्चाई और इसके पीछे की कहानी की जांच में जुटे हुए हैं। अबान और उसका परिवार लगातार विवादों में घिरा रहा है, खासकर अतीक अहमद के नाम के कारण। अतीक अहमद और उसके परिवार पर कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, और उनकी गतिविधियों पर पुलिस और प्रशासन की कड़ी निगरानी रहती है। 

पुलिस कर रही है जांच
वायरल हुए इस वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है। हालांकि, फिलहाल कोई भी अधिकारी इस मामले पर सार्वजनिक रूप से बयान देने से बच रहा है। वीडियो के वायरल होने से लोगों के बीच उत्सुकता और चर्चा का माहौल है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यदि इस वीडियो में कोई आपराधिक तत्व पाया जाता है, तो कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग

27 Sep 2024 05:54 PM

प्रयागराज अफजाल अंसारी के बयान पर भड़के साधु-संत : अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग

महाकुंभ को लेकर गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर साधु संतों का गुस्सा भड़क उठा है। साधु संतों ने अफजाल अंसारी के बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है। अफजाल अंसारी के गांजा वाले बयान के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। और पढ़ें