Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में ऑनर किलिंग, पिता ने गला रेतकर बेटी का किया कत्ल

मुजफ्फरनगर में ऑनर किलिंग, पिता ने गला रेतकर बेटी का किया कत्ल
UPT | मुजफ्फरनगर के गांव कूकडा में ऑनर किलिंग के बाद मौके पर जुटी भीड़

May 16, 2024 15:07

मुजफ्फरनगर के कूकड़ा गांव में ऑनर किलिंग के बाद बाप शाहिद ने ग्रामीणों के बीच पहुंचकर कहा बहुत अधिक बदनामी हो रही थी। बेटी को कई बार...

May 16, 2024 15:07

Short Highlights
  • गुरुवार को दिन निकलते ही वारदात को दिया अंजाम
  • हत्यारोपी बाप को पुलिस ने किया मौके से गिरफ्तार
  • तीन दिन से लगातार बेटी मोबाइल पर कर रही थी किसी से बात
Muzaffarnagar Honor killing : पश्चिम यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक बार फिर से ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। मुजफ्फरनगर में दिन निकलते ही झूठी आन की खातिर एक पिता ने गला रेतकर अपनी बेटी का कत्ल का दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। ऑनर किलिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने जब ग्रामीणों से घटना के बारे में बात करनी चाही तो किसी ने भी अपना मुंह नहीं खोला। 
ऑनर किलिंग की घटना मुजफ्फरनगर जनपद के कूकड़ा गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन कुछ देर बाद घटनास्थल पहुंचा। जहां उसने पुलिस के सामने बेटी की हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने युवती के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

मौके पर नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक
नई मंडी कोतवाली इलाके के कूकड़ा गांव निवासी शाहिद ने बेटी सहनुमा (18) की हत्या कर दी। परिवार के सदस्यों व आसपास के लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बबलू कुमार टीम के साथ पहुंचे। मौका-मुआयना करते हुए जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ग्रामीणों के बीच कहा कि किसी का कोई कसूर नहीं
पुलिस का कहना है कि शाहिद पल्लेदारी करता है। उसके चार लड़के और तीन लड़की है। इनमें एक लड़की की हत्या की है। शाहिद ने बेटी की हत्या के बाद ग्रामीणों के बीच कहा कि किसी का कोई कसूर नहीं है। मैने हत्या की है। बेटी को बार-बार इज्जत की दुहाई दे रहा था। तीन दिन से बेटी लगातार मोबाइल पर बात कर रही थी। ग्रामीणों के बीच में शाहिद ने कहा कि इस्सोपुर गांव के फकीर के लड़के से उसकी बेटी बात करती थी। परिवार ने मना किया उसे दुहाई दी कि समाज क्या कहेगा, लेकिन वह नहीं मानी। पिछले तीन दिन से वह बात नहीं सुन रही थी। इसी वजह से बेटी की हत्या कर दी। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की गई है। पुलिस सबूत जुटा रही है, इसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, प्रशासन ने झाडा पल्ला

27 Jul 2024 09:38 AM

मुजफ्फरनगर Kanwar Yatra 2024 : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, प्रशासन ने झाडा पल्ला

सुरक्षा की लिहाज से स्थानीय निवासियों ने पर्दा लगाया होगा। उन्होंने ने उसे खुद ही हटा लिया। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा पूरी तरह सुचारू रूप से संचालित हो रही है। और पढ़ें