Muzaffarnagar News : हरिद्वार जा रहे डाक कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राॅली में ट्रक ने टक्कर मारी, चार कांवड़िये घायल

हरिद्वार जा रहे डाक कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राॅली में ट्रक ने टक्कर मारी, चार कांवड़िये घायल
UPT | मुजफ्फरनगर।

Jul 13, 2024 21:35

हापुड़ से ट्रैक्टर-ट्राॅली में डाक कांवड़़  लेने के लिए 12 कांवड़ियां हरिद्वार जा रहे थे। मंसूरपुर में देव राणा होटल के पास एक ट्रक ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी।

Jul 13, 2024 21:35

Short Highlights
  • बेगराजपुर मेडिकल में उपचार के लिए भर्ती कराया
  • चारों घायल कांवड़िए यूपी हापुड़ जिले के निवासी
  • हादसे का आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से फरार    
Muzaffarnagar News : हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे डाक कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राॅली में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें चार कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मंसूरपुर मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां घायल कांवड़ियों की हालत में सुधार है। 

हादसा मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंसूरपुर क्षेत्र में हुआ
हादसा मुजफ्फरनगर में दिल्ली देहरादून हाईवे पर मंसूरपुर क्षेत्र में हुआ। जहां हरिद्वार डाक कांवड़ लेने जा रहे कांवड़ियों की ट्रेक्टर ट्राॅली में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे हादसे में चार कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कांवड़ियों ने हाइवे पर हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को शांत किया। 

हापुड़ से ट्रैक्टर-ट्राॅली में डाक कांवड़़  लेने के लिए 12 कांवड़िये हरिद्वार जा रहे थे
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ से ट्रैक्टर-ट्राॅली में डाक कांवड़़  लेने के लिए 12 कांवड़ियां हरिद्वार जा रहे थे। मंसूरपुर में देव राणा होटल के पास एक ट्रक ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे चार कांवड़िया  हापुड़ निवासी नितिन (23) ,अभिषेक (22),तरुण 18 मनोज (35) वर्ष घायल हो गए। कांवड़ियों के घायल होने की सूचना पाकर मंसूरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बेगराजपुर मेडिकल में उपचार के लिए भर्ती कराया। घायल कांवड़िया अभिषेक ने इलाज लेने के बाद जाने से इनकार कर दिया और अभी अस्पताल में ही उपचार कर रहा है। अन्य सभी कांवड़िया हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। 

Also Read

534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 Sep 2024 02:00 PM

मुजफ्फरनगर 11 साल बाद भी नहीं भर पाया मुजफ्फरनगर दंगे का जख्म : 534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 सितंबर 2013 को नंगला मंदौड़ में पंचायत के बाद मुजफ्फरनगर में भड़के सांप्रदायिक दंगे को आज 11 साल पूरे हो गए हैं। इस हिंसा में 60 से अधिक हत्याएं, दुष्कर्म और आगजनी की घटनाएं हुई थीं। और पढ़ें