सहारनपुर न्यूज : सीएम की सभा में जा रहे एसडीएम की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त, एसडीएम सहित कई कर्मचारी घायल

सीएम की सभा में जा रहे एसडीएम की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त, एसडीएम सहित कई कर्मचारी घायल
UPT | दुर्घटनाग्रस्त एसडीएम की गाड़ी  

Apr 12, 2024 14:05

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में भाग लेने जा रहे रामपुर मनिहारान के एसडीएम की गाड़ी सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर एक कार से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई...

Apr 12, 2024 14:05

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में भाग लेने जा रहे रामपुर मनिहारान के एसडीएम की गाड़ी सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर एक कार से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। अचानक हुए इस हादसे से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एसडीएम सहित कई कर्मचारी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में उपचार दिलाया है। 

एसडीएम सहित कई कर्मचारी हुए घायल
बता दें कि शुक्रवार को सहारनपुर के बड़गांव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा का आयोजन हो रहा है। इस दौरान शासन प्रशासन के लोग भी सभा में शामिल होने के लिए जा रहे है। सुबह लगभग 11 बजे रामपुर मनिहारान के एसडीएम मानवेंद्र सिंह भी अपने कर्मचारियों के साथ सभा में भाग लेने के लिए जा रहे थे। बताया गया है कि इसी दौरान उनकी सरकारी गाड़ी एक कार से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई। हादसे में एसडीएम मानवेंद्र सहित उनके कई कर्मचारी घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकला।

घटना के बाद कार लेकर फरार हुआ आरोपी चालक
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मुंडीखेड़ी के पास हुआ। बताया गया है कि गांव की ओर से आ रही एक कार अचानक सड़क पर  पहुंची तो कार एसडीएम की सरकारी गाड़ी से टकरा गई। जिसके कारण एसडीएम की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस मौके ने मौके पर जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। 

Also Read

इमरान मसूद बोले, सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...

8 Jul 2024 01:01 PM

सहारनपुर चंद्रशेखर के बयान पर कांग्रेस सांसद की प्रतिक्रिया : इमरान मसूद बोले, सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...

मसूद का कहना है कि प्रतिबंध के बाद सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक गतिविधियां उचित नहीं हैं, क्योंकि ये स्थान सरकारी संपत्ति हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी भी धार्मिक समुदाय को सार्वजनिक स्थानों पर अपना अधिकार जमाने की अनुमति... और पढ़ें