सभी मकान बिकाऊ हैं : शामली में लोगों ने दी सामूहिक पलायन की चेतावनी, जानें क्या है मामला

शामली में लोगों ने दी सामूहिक पलायन की चेतावनी, जानें क्या है मामला
UPT | पलायन

Sep 20, 2024 15:04

गुरुवार को बाल्मिकी समाज ने दूसरे संप्रदाय के लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए पलायन की चेतावनी दी। उनके बीच इस मामले में चर्चा में शामिल कर्मवीर, सन्नी कुमार, अनुज कुमार और रिंकू थे...

Sep 20, 2024 15:04

शामली न्यूज : उत्तर प्रदेश के शामली जिले से सामूहिक पलायन की खबर सामने आई है। शामली के चौसाना गांव में बाल्मिकी समाज के कुछ सदस्यों ने सामूहिक पलायन की चेतावनी दी है। उन्होंने ग्राम समाज की भूमि पर निर्माण कार्य रोकने और दूसरे संप्रदाय के लोगों द्वारा कब्जा करने के प्रयास का विरोध करते हुए यह कदम उठाया। 

प्रशासन को चेतावनी दी
गांव के बाल्मिकी समाज ने अपने मकानों पर "सामूहिक पलायन, सारे मकान बिकाऊ हैं" लिखकर प्रशासन को चेतावनी दी है, जिससे हड़कंप मच गया है। उनका कहना है कि अगर स्थिति नहीं सुधरी, तो वे जल्द ही पलायन कर जाएंगे।



भूमि पर कब्जा करने का आरोप 
चौसाना में दो संप्रदायों के बीच ग्राम समाज की भूमि पर निर्माण को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष उस भूमि पर कुएं का दावा कर रहा है, जबकि बाल्मिकी समाज ने निर्माण रोकने और भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

गुरुवार को बाल्मिकी समाज ने दूसरे संप्रदाय के लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए पलायन की चेतावनी दी। उनके बीच इस मामले में चर्चा में शामिल कर्मवीर, सन्नी कुमार, अनुज कुमार और रिंकू थे। एडीएम संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं थी, लेकिन उन्होंने एक टीम को गांव भेजने की बात कही है।

Also Read

10 बच्चे घायल, ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ हादसा

20 Sep 2024 03:05 PM

मुजफ्फरनगर स्कूली वाहन और कार में भीषण टक्कर : 10 बच्चे घायल, ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ हादसा

स्टार इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल की वैन के ब्रेक जाम हो गए और वह एक कार से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में वैन में सवार दस बच्चों को चोटें आईं, जिन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया... और पढ़ें