Shamli Police Encounter : शामली में बेटोंं ने कराई थी हिस्ट्रीशीटर पिता की हत्या, मुठभेड़ में मेरठ के दो शूटर सहित छह गिरफ्तार

शामली में बेटोंं ने कराई थी हिस्ट्रीशीटर पिता की हत्या, मुठभेड़ में मेरठ के दो शूटर सहित छह गिरफ्तार
UPT | शार्पशूटरों से हुई मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे एसपी जानकारी लेते हुए।

Sep 08, 2024 22:36

हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज ने अपनी दूसरी पत्नी के नाम तीन करोड़ की प्रॉपर्टी की थी। जिससे आए दिन झगड़ा होता रहता था। पहली पत्नी के दोनों बेटों ने क्षुब्ध होकर मेरठ के दो शार्प शूटरों को 10 लाख में  सुपारी दी थी। 

Sep 08, 2024 22:36

Short Highlights
  • ​बेटों ने दी थी दस लाख में पिता की हत्या की सुपारी
  • मेरठ के दो शूटरों ने होटल कारोबारी गुड्डन कांबोज को मारी थी गोली
  • पुलिस मुठभेड़ में एक शूटर के पैर में लगी गोली 
Shamli Police Encounter :  शामली में होटल मालिक और हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज की हत्या उसके ही दो बेटों ने कराई थी। दोनों बेटों ने दस लाख में मेरठ के शूटरों को अपने पिता हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज की सुपारी दी थी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मेरठ के दोनों शूटरों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज ने अपनी दूसरी पत्नी के नाम तीन करोड़ की प्रॉपर्टी की थी। जिससे आए दिन झगड़ा होता रहता था। पहली पत्नी के दोनों बेटों ने क्षुब्ध होकर मेरठ के दो शार्प शूटरों को 10 लाख में  सुपारी दी थी। 

शार्प शूटरों से मुठभेड़ में चली गोलियां
शनिवार देर रात पुलिस की सिंभालका बाईपास के पास शार्प शूटरों से मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक शार्प शूटर दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था। जिस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से वो घायल हो गया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर गुड्डन कांबोज हत्याकांड मामले में दो शार्प शूटरों, मृतक के दोनों बेटों समेत छह को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद एसपी रामसेवक गौतम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

खुलासे को एसपी ने पांच टीमों को लगाया
दरअसल, शामली के कैराना रोड के रहने वाले लावण्य होटल के मालिक गुड्डन की एक सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के खुलासे को एसपी ने पांच टीमों को लगाया था। एसपी के अनुसार, देर रात सूचना मिली कि सिंभालका बाईपास के पास कुछ बदमाश नलकूप के पास बैठे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दो बदमाश मौके से भागने लगे। एक बदमाश ने दरोगा पवन की रिवाल्वर छीन ली और दो हवाई फायर किए। इसके बाद जवाबी फायरिंग में मेरठ के बटावली गांव निवासी शार्प शूटर जयवीर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरे शार्प शूटर जयवीर के सगे भतीजे आशू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शार्प शूटरों के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल
शार्प शूटरों के पास से एक लाइसेंसी पिस्टल, एक तमंचा, पल्सर बाइक बरामद की गई। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी ने बताया कि शार्प शूटरों ने गुड्डन की हत्या को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने शार्प शूटरों के अलावा गुड्डन की पहली पत्नी के बेटे सोनू कांबोज, मोहित कांबोज, अन्य व्यक्ति ओमबीर, रेलवे कॉलोनी निवासी राहुल शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया। 

Also Read

अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

16 Sep 2024 02:23 PM

सहारनपुर सहारनपुर में बड़ी दुर्घटना : अनियंत्रित पिकअप ने श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा, 8 लोग घायल

शनिवार (14 सितंबर ) सुबह श्रद्धालुओं का जत्था मां शाकुंभरी देवी के मंदिर की ओर रवाना हुआ था। श्रद्धालु एक पिकअप ट्रक में सवार थे, जो मंदिर के लिए जा रहे थे। जब उनका जत्था बेहट क्षेत्र में पहुंचा... और पढ़ें