advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : वाराणसी से गजब की खबर, मुर्दे का ऐलान, कहा- मोदी को हरा दूंगा...

वाराणसी से गजब की खबर, मुर्दे का ऐलान, कहा- मोदी को हरा दूंगा...
UPT | लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के सामने ताल ठोकने वाले संतोष मूरत सिंह।

May 08, 2024 16:53

पूर्वांचल की सबसे हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिया मुर्दा चुनाव लड़ेगा। इसके तहत सातवें चरण के नामांकन के दूसरे दिन पर्चा खरीदा गया है। नामांकन करने...

May 08, 2024 16:53

Varanasi News : पूर्वांचल की सबसे हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिया मुर्दा चुनाव लड़ेगा। इसके तहत सातवें चरण के नामांकन के दूसरे दिन पर्चा खरीदा गया है। नामांकन करने जाने पर अधिकारियों ने कल के लिए बुलाया। मुर्दे ने ऐलान किया कि पीएम मोदी को मैं चुनाव में हरा दूंगा।

20 वर्षों से लड़ रहे जिंदा होने की लड़ाई
वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी संतोष मूरत सिंह पिछले 20 वर्षों से राजस्व की फाइलों में जिंदा होने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इसके लिए वह लोकसभा, विधानसभा एवं राष्ट्रपति जैसे चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भर चुके हैं। संतोष सिंह मूरत का कहना है कि उनके परिवार वालों द्वारा मुंबई बम ब्लास्ट में उन्हें मृत घोषित कर उनके जमीन को अपने नाम पर हस्तांतरण कर लिया है। जिसको लेकर वह लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप भी कर चुके चर्चा 
संतोष मूरत ने कहा कि राजस्व की फाइलों में जिंदा होने के लिए 20 सालों से लड़ाई लड़ रहा हूं। इस दौरान 109 बार जेल जा चुका हूं। कोई भी वीवीआईपी मूवमेंट होता है तो पुलिस मुझे हिरासत में ले लेती है। संतोष मूरत ने कहा कि अपनी लड़ाई लड़ते-लड़ते वर्ल्ड फेमस हो चुका हूं। मुझे गूगल में बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मेरी चर्चा कर चुके हैं। मेरी पापुलैरिटी को देखते हुए पीएम मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ नहीं चाहते कि मैं चुनाव लड़ूं, क्योंकि उन्हें हार का डर है। जनता मेरे साथ है। अगर मैं चुनाव लड़ता हूं तो जीत मेरी ही होगी।

Also Read

देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

20 May 2024 01:18 AM

गाजीपुर गाजीपुर खेल न्यूज : देवरिया और गाजीपुर के बीच खेला गया अंडर-19 क्रिकेट मैच, जानिए किसका क्या रहा स्कोर...

उतर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देशन में गाजीपुर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुरू हुए अंडर 19 के अंतर जनपद ट्रायल के... और पढ़ें