advertisements
advertisements

Varanasi News : नगर निगम का सुपरवाइजर निकला गिरोह का सरगना, ऐसे देते थे लूट की घटना को अंजाम...

नगर निगम का सुपरवाइजर निकला गिरोह का सरगना, ऐसे देते थे लूट की घटना को अंजाम...
UPT | घटना की जानकारी देते एडीसीपी चंद्रकांत मीणा।

Jun 11, 2024 02:40

वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगरा मोड़ पर 28 मई की रात जौनपुर निवासी व्यक्ति को तमंचा दिखाकर 55000 रुपये की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। इस घटना में पुलिस ने आठ...

Jun 11, 2024 02:40

Varanasi News : वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगरा मोड़ पर 28 मई की रात जौनपुर निवासी व्यक्ति को तमंचा दिखाकर 55000 रुपये की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। इस घटना में पुलिस ने आठ लोगों को नामजद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरापियों के पास से तमंचा एवं नगदी बरामद हुई है। पुलिस दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। 

ये है पूरा मामला
एडीसीपी क्राइम चंद्रकांत मीणा ने बताया कि जौनपुर के निहालापुर ग्राम निवासी वीरेंद्र प्रताप ने 29 मई को वाराणसी के रामनगर थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि मेरा भांजा जय सिंह यादव घर से गिट्टी लाने सोनभद्र के लिए ट्रक से निकला था। वाराणसी के विश्व सुंदरी पुल से उतरकर टेंगरा मोड़ की तरफ मिर्जापुर मोड़ पर मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने भांजे की गाड़ी पर चढ़कर 55,000 रुपये की नकदी लूट ली थी। उसके बाद वे मिर्जापुर की तरफ भाग निकले। बदमाश तीन मोटर साइकिल पर सवार थे। 

छह आरोपियों की तलाश तेज
चंद्रकांत मीणा ने बताया कि पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए 20 वर्षीय हर्ष उर्फ गोलू यादव जालूपुरा थाना चौबेपुर एवं विकास यादव को गिरफ्तार किया है। इस मामले में छह लोग फरार चल रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में से विकास यादव नगर निगम में संविदा कर्मचारी है। वह सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। ये लोग एक गिरोह बनाकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। संभव है कुछ और वारदातों का खुलासा हो।

Also Read

विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

13 Jun 2024 06:00 PM

चंदौली Chandauli News : विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

बाबा कीनाराम स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय की ओर से जिला अस्पताल स्थित रक्त कोष में शुक्रवार को विश्व रक्तदाता दिवस पर शिविर व गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। और पढ़ें