advertisements
advertisements

वाराणसी में सनसनीखेज वारदात : सीएम योगी के दौरे से पहले छात्रा से गैंगरेप, गेस्ट हाउस में दिया...

सीएम योगी के दौरे से पहले छात्रा से गैंगरेप, गेस्ट हाउस में दिया...
UPT | संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉक्टर के. एजीलरसन

Apr 03, 2024 18:23

सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचने वाले हैं। उनके आने के पहले ही यहां एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में छात्रा को शराब...

Apr 03, 2024 18:23

Varanasi News : सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचने वाले हैं। उनके आने के पहले ही यहां एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में छात्रा को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉक्टर एजीलरसन से किया है। शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज न किए जाने की शिकायत की है। जिस पर संयुक्त पुलिस आयुक्त ने लापरवाही पर शिवपुर एसओ से जवाब-तलब किया है। महिला थानाध्यक्ष को जांच कर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। आरोप है कि उसके परिचित दो लोगों ने उसे शिवपुर के एक गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया था। वहां वह अपनी सहेली के साथ गई। दोनों परिचित छात्रों ने उसे जबरन शराब पिलाई और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। किसी तरह वह अपने आप को बचाते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत लेकर शिवपुर थाने पहुंचे, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने सुनवाई नहीं की। पीड़िता किसी तरह हिम्मत जुटाकर संयुक्त पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची और आपबीती सुनाई। 

एसीपी को सौंपी जांच
संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के. एजिलरसन ने बताया कि एक पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच करने का आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि एसीपी को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। 

Also Read

पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

19 Apr 2024 12:14 AM

गाजीपुर गाजीपुर न्यूज : पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव, मतदान के लिए किया जागरूक

जनपद के भांवरकोल  क्षेत्र के कुंन्डेसर स्थित पूर्व माध्यमिक बालिका विद्यालय में गुरुवार को मतदाता जागरूकता, नामांकन मेला एवं वार्षिकोत्सव का आयोजन... और पढ़ें