Ghazipur News : एसपी ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जानें क्या है मामला...

एसपी ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जानें क्या है मामला...
UPT | एसपी ऑफिस पर आत्मदाह की कोशिश करती महिला।

Jun 26, 2024 18:30

एसपी कार्यालय पर बुधवार को एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की है। मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और...

Jun 26, 2024 18:30

Ghazipur News : एसपी कार्यालय पर बुधवार को एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की है। मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और हिरासत में ले लिया।

ये है पूरा मामला
महिला करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के कामूपुर गांव की है। पड़ोसी से नाली विवाद के चलते महिला ने आत्मदाह की कोशिश की है। पुलिस मामले मे कार्रवाई करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि कामूपुर गांव की रहने वाली गीता देवी का अपने पड़ोसी से नाली को लेकर विवाद चल रहा है। मामले को लेकर लगातार विवाद के बीच महिला आज अपने परिवार के साथ एसपी आफिस पहुंची। महिला के साथ उसका पति और तीन बच्चे भी थे।

खुद के साथ बच्चों पर भी पेट्रोल छिड़का 
महिला ने अपने बच्चों और खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला और बच्चों को आग लगाने से पहले ही पकड़ लिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

Also Read

सैकड़ों मुसलमानों ने ली सदस्यता, नकवी का राहुल और अखिलेश पर निशाना

6 Oct 2024 05:26 PM

वाराणसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का सदस्यता अभियान: सैकड़ों मुसलमानों ने ली सदस्यता, नकवी का राहुल और अखिलेश पर निशाना

वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के बैनर तले एक बड़ा सदस्यता अभियान आयोजित किया गया। अभियान के दौरान सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं और पुरुषों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। और पढ़ें